Liger Vijay Deverakonda Movie Nude Poster Recalls Aamir Khan PK Controversy – Entertainment News India


विजय देवराकोंडा की फिल्म Liger अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में अनन्या पांडे फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं और इसमें विजय देवराकोंडा की सीधी टक्कर सुपरस्टार बॉक्सर माइक टायसन के साथ दिखाई जाएगी। फिल्म में मकरंद पांडे भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। फैंस ने फिल्म के लिए लंबा इंतजार किया है और अब वो घड़ी आने वाली है जब जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

पूरी तरह न्यूड नजर आए विजय देवराकोंडा

शनिवार को मेकर्स ने Liger से विजय देवराकोंडा का नया पोस्टर रिलीज किया जिसमें वह कंप्लीटली न्यूड नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने एक हाथ में बुके पकड़ रखा है जिससे उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाया हुआ है। विजय देवराकोंडा का ये सुपर बोल्ड पोस्टर रिलीज के साथ ही चर्चा में आ गया है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म PK के लिए इस तरह का पोस्टर बनाया गया थो जो विवाद के बाद वापस लेना पड़ा।

विजय बोले- फिल्म ने मेरा सब कुछ ले लिया

Liger के लीड एक्टर विजय देवराकोंडा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का ये पोस्टर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘एक ऐसी फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। परफॉर्मेंस के तौर पर, मेंटली, फिजिकली मेरा अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल था ये। मैंने आपको अपना सब कुछ दे दिया है। जल्द आ रहा हूं।’

कमेंट सेक्शन में लोग बोले- ये क्या अश्लील है

बात करें विजय देवराकोंडा के इस लुक पर पब्लिक के रिएक्शन की तो सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं। बहुत से लोगों ने विजय देवराकोंडा को इस लुक में देखकर PK को याद किया है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि सर आपके इस पोस्टर ने मुझे थोड़ा निराश किया है। वहीं एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये क्या अश्लील है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here