Lock Upp After Sara Khan tv actor Karanvir Bohra got eliminated from Kangana Ranauts show these 3 contestants gets emotional during his shocking eviction – Entertainment News India


कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) से आए दिन किसी ना किसी को बाहर का रास्ता जरूर दिखाया जा रहा है। हाल ही में शो से टीवी एक्ट्रेस सारा खान का पत्ता कटा है और बीती रात ही एक ओर कंटेस्टेंट को शो से बाहर कर दिया गया है। दरअसल वीकेंड पर इस शो में विनीत कक्कड़ (Vinit Kakar) और जीशान खान (Zeeshan Khan) की एंट्री हुई है। लॉक अप में आने वाले इन दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के पास कुछ पावर हैं और इसकी बदौलत ही वह शो की कहानी पूरी तरह से पलटते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों के चलते ही बीती रात लॉक अप से करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को सीधे बाहर कर दिया गया है। 

कैसे बाहर हुए करणवीर?

विनीत कक्कड़ और जीशान खान को लॉक अप के झोल रूम में बुलाया गया था। यहां पर दोनों से उनकी पसंदीदा टीम के बारे में पूछा गया। जीशान ने ऑरेंज टीम और विनीत ने ब्लू टीम को ज्वाइन करने की इच्छा जताई। टीम ज्वाइन करने से पहले दोनों से एक ऐसे शख्स का नाम पूछा गया, जिसे वह शो से डायरेक्ट बाहर करना चाहते हैं। जीशान खान और विनीत कक्कड़ ने एक्टर करणवीर वोहरा का नाम लिया। इसके तुरंत बाद ही करणवीर बोहरा को लॉक अप से रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- Lock Upp: भरी महफिल में मंदाना करीमी ने उड़ाई अली मर्चेंट की धज्जियां, बोली ‘बाथरूम में करता है गंदे काम’

संबंधित खबरें

इमोशनल हुए ये 3 लोग 

लॉक अप के अंदर शिवम शर्मा, पूनम पांडे और मुन्नवर फारूकी के साथ करणवीर बोहरा की अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। ऐसे में करणवीर बोहरा के शॉकिंग इविक्शन से यह तीनों काफी इमोशनल हो गए और रोते-रोते एक्टर को विदाई दी। बता दें कि लॉक अप से कुछ ही दिन के अंदर सायशा शिंदे, चेतन हंसराज और सारा खान को बाहर किया गया है। अब देखना होगा कि कंगना रनौत के शो में और किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होनी अभी बाकी है?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here