lock upp azma fallah says mandana karimi revealed a dirty secret about ex mother in law – Entertainment News India – Lock Upp: आजमा फल्ला ने खोला मंदाना करीमी का डर्टी सीक्रेट? बोलीं


लॉकअप में मंदाना करीमी की इनमेट्स से नहीं बन रही। पायल रोहतगी और आजमा के साथ उनके झगड़े सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में गाली-गलौज भी चल रहा है और एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने में इनमेट्स कसर नहीं छोड़ रहे।  मंदाना और आजमा के बीच फिर से झगड़ा हुआ। बात बढ़ते-बढ़ते आजमा ने मंदाना के एक्स हसबैंड की सास के बारे में आपत्तिजनक बात कही। मंदाना बता चुकी हैं कि उनकी मां ने 6 साल बात नहीं की थी। झगड़े में आजमा इस बात को भी लेकर आईं और बोलीं की तुमने अपने मॉम-डैड को छोड़ दिया है। 

मंदाना बोलीं- तोड़ दूंगी मुंह


कंगना रनौत के लॉकअप में कैदियों के बीच जमकर झगड़े हो रहे हैं। रीसेंट एपीसोड में आजमा ने मंदाना करीमी पर गाली देने का आरोप लगाया। वह बोलती हैं, तुम्हारे मां-बाप ने तमीज नहीं सिखाई है? अच्छा  तुमने तो अपने मॉम और डैड को छोड़ दिया है। इस पर मंदाना को गुस्सा आ जाता है और वह आजमा से बोलती हैं, अगली बार मेरे मां-बाप तक गई तो मुंह तोड़ दूंगी। 

संबंधित खबरें

एक्स-सास पर किया कमेंट


आजमा ने कहा कि मंदाना पारसी भाषा में अपने पिता को गालियां दे रही थीं इस पर मंदाना बोलती हैं कि वह कैमरे में देखकर उनसे पारसी भाषा में बात कर रही थीं। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं बढ़ जाती है। आजमा बोलती हैं कि मंदाना अपने परिवार के बारे में बुरा-भला बोलती रहती हैं। इसके बाद बताती हैं कि मंदाना ने बताया था  कि उनके एक्स हसबैंड की मां टेबल पर अपने **** बाहर निकालकर डांस करती थीं। आजमा बोलती हैं कि ये तो अपने मां-बाप को भी नहीं छोड़ती। 

आजमा बोलीं- वेस्ट भी नहीं छोड़ूंगी


आजमा की बातें सुनकर मंदाना भड़क जाती हैं और साइशा से बोलती हैं कि आजमा को यहां से ले जाओ। इस पर आजमा धमकी देती हैं, मैं तुम्हारी सारी चीजें छिपा दूंगी या तोड़ दूंगी और ये वेस्ट भी जो तुमने पहन रखी है, इसके बाद नं* घूमना। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here