Lock Upp Azma Fallah vs Ali Merchant Age Shaming in Kangana Ranaut and Ekta Kapoor Show – Entertainment News India – Lock Upp: आजमा फल्लाह ने अली मर्चेंट के लिए कह दी ऐसी बात, एक्टर बोले


कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ काफी तेजी से अपने पहले फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बना ये शो सनसनीखेज खुलासों और आए दिन होने वाले विवादों के चलते सुर्खियों में बना रहा है। लॉकअप के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट आजमा फल्लाह ने अली मर्चेंट को बुरी तरह एज शेम किया। शो में आजमा से जुड़े और भी विवाद पिछले दिनों सुर्खियों में बने रहे हैं।

बाथरूम की सफाई पर हुआ बवाल

हालिया एपिसोड की बात करें तो अली ने जाकर जब आजमा से बाथरूम को ठीक से साफ करने को कहा तो पहले तो आजमा ने अली को ‘2 टके का आदमी’ कह दिया और फिर पूरे वक्त उन पर सवाल उठाती रहीं। अली ने जब कहा कि उन्होंने किचन डस्टबिन पूरी तरह साफ किए हैं तो आजमा ने जवाब दिया, ‘अपने मुंह से साफ करता ना डस्टबिन। तू भी तो कचरा ही है, अपना मुंह डुबा लेता डस्टबिन में। अपने मुंह से साफ करियो डस्टबिन अगली बार।’

शो में पार हुई बदतमीजी की लिमिट्स
आजमा की बदतमीजी से परेशान होकर अली ने कहा कि तुम तो मेरे जूतों से बात करो। तुम बस यही डिजर्व करती हो। अली ने कहा कि आजमा का मुंह किसी गटर की तरह है। इसके बाद आजमा ने बदतमीजी की हदें पार करते हुए कहा कि मुझे किसी अंकल की बेइज्जती नहीं करनी है। बाहर मुझ पर लांछन लग जाएगा कि एक अंकल की बेइज्जती कर रही है।

संबंधित खबरें

एज शेमिंग पर अली मर्चेंट ने दिया जवाब

दोनों ने एक दूसरे को टारगेट करना जारी रखा और अली ने जहां आजमा के मुंह को गटर कहा तो वहीं आजमा ने अली को बुड्ढा कह डाला। आजमा ने कहा, ‘बुड्ढा फुटेज लेने के लिए आ जाता है।’ आजमा ने जब कई बार अली के लिए बुड्ढा शब्द इस्तेमाल किया तो जवाब में अली ने कहा कि उन्हें एज शेमिंग से फर्क नहीं पड़ता है, वह और करण एक ही एज के हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here