lock upp contestant anjali arora told karanvir bohra came up with the idea of creating fake love angle – Entertainment News India – अंजलि अरोड़ा ने खोली करणवीर बोहरा की पोल, बोलीं


कंगना रनौत के रिऐलिटी शो की तुलना शुरुआत से बिग बॉस से की जा रही है। रीसेंटली साइशा शिंदे मुनव्वर फारूकी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर चुकी हैं। वहीं अंजलि अरोड़ा का दावा है कि करणवीर बोहरा उनसे कहने आए थे कि उनके साथ रिलेशनशिप का दिखावा करें क्योंकि शो में ये चीजें बिकती हैं। इतना ही नहीं करणवीर ने कहा था कि उनकी उम्र ज्यादा हो गई है। वह ऐसा करेंगे तो अच्छा नहीं लगेगा। अंजलि उन पर क्रश होने की ऐक्टिंग कर सकती हैं। अंजलि ने ये बातें मुनव्वर फारूकी से कहीं।

अंजलि के पास बीवी की फोटो लेकर पहुंचे करणवीर


रिऐलिटी शोज पर ज्यादातर स्क्रिप्टेड होने का आरोप लगता है। इसके झगड़े हों या प्यार लोगों ने अब इन पर यकीन करना बंद कर दिया है। अब एकता कपूर का रिऐलिटी शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियों में हैं। अब शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने साथी करणवीर बोहरा की पोल खोली है। अंजली ने गुरुवार के एपीसोड में मुनव्वर फारूकी को बताया, करणवीर अपनी पत्नी की तस्वीर लेकर आए थे और बोले, इस गेम में ये मैं और तुम हो। मैंने उनसे कहा कि मैं समझी नहीं। करण मुझसे रिलेशनशिप बनाने के लिए कह रहे थे। मुनव्वर बोले, तुम सीरियस हो? यह तो मूर्खता है।

 

LockUpp: साइशा शिंदे को होने लगा मुनव्वर फारूकी से प्यार, बोलीं- बहुत दर्दनाक है

मुनव्वर बोले, ट्राई करो शायद प्यार हो जाए


अंजलि हंसने लगीं और बोलीं, उन्होंने कहा कि यही बिकता है। वन साइड लव। मेरी एज हो गई है लेकिन तुम बहुत यंग हो। अगर तुम मुझे लाइक करने लगोगी तो लोगों को भी पसंद आएगा। अंजलि ने करणवीर से पूछा कि मुझे करना क्या होगा? इस पर उन्होंने बताया, मुझे दर्शकों को दिखाना पड़ेगा कि मैं उनके लिए पागल हो गई हूं। अंजलि ने बताया कि उन्होंने मना कर दिया। मुनव्वर ने उनसे पूछा कि क्या तुम ये ट्राई करना चाहती हो? शायद तुम्हें वह अट्रैक्टिव लगे और उनसे प्यार हो जाए। मुनव्वर अंजलि को चिढ़ाने लगे तो उन्होंने मुनव्वर से कहा, मैं तुमको पीट दूंगी। यह बात मुझे सीक्रेट ही रखनी चाहिए थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here