Lock Upp Mandana Karimi and Saisha Shindes kissing video gone viral on the social media heres how Munawar Faruquis fans reacted watch video – Entertainment News India


कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) अब दिन ब दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर अभी तक लोग वीकेंड वाले एपिसोड को लेकर ही बात कर रहे हैं। दरअसल वीकेंड पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक-एक कैदी की रिपोर्ट कार्ड शेयर करती हैं और उनके गेम प्लान को लेकर अपनी राय सामने रखती हैं। इसी के साथ वह कैदियों/कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार गेम भी खेलती हैं। पिछले वीकेंड पर कंगना रनौत ने ब्लू और ऑरेंज टीम के एक-एक सदस्य को बुलाकर पूछा कि वह दूसरी टीम के किस सदस्य को किस करना चाहते हैं? इस गेम के दौरान सायशा शिंदे ने मंदाना करीमी के साथ लिप लॉक (Saisha Shinde-Mandana Karimi Lip Lock) किया था। अब सोशल मीडिया पर दोनों के लिप लॉक वाला वीडियो छाया हुआ है। 

कुछ ऐसा था गेम 

कंगना रनौत ने शुरुआत में ही साफ कह दिया था कि कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट के गालों पर किस करना होगा। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि दूसरे कंटेस्टेंट के गालों पर किस के निशान साफ-साफ दिखने चाहिए। इस गेम के लिए अंजलि अरोड़ा ने सायशा शिंदे को चुना था। इसके बाद मुन्नवर फारुकी ने भी सायशा शिंदे को ही चुना। आखिर में सायशा शिंदे मंदाना का नाम लेकर उन्हें बुलाती हैं। सायशा सभी के सामने कहती हैं कि मंदाना उन्हें काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। इसके तुरंत बाद ही वह मंदाना के साथ लिप लॉक करती हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कॉमेंट बॉक्स में मुनव्वर फारूकी का नाम ले रहे हैं। फैन्स मेकर्स ने डिमांड कर रहे हैं कि उन्हें मुनव्वर का प्रोमो अलग से चाहिए। इसी के साथ ट्वविटर पर #MUNAWAROWNINGLOCKUPP ट्रेंड करने लगा है।

यह भी पढ़ें- Lock Upp: भरी महफिल में मंदाना करीमी ने उड़ाई अली मर्चेंट की धज्जियां, बोली ‘बाथरूम में करता है गंदे काम’

संबंधित खबरें

बाहर हुआ ये कैदी

कंगना रनौत के शो से बीते दिनों एक्टर विनीत कक्कड़ (Vinit Kakkar) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। विनीत ने इस शो में वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री पाई थी। एंट्री के बाद से ही विनीत कक्कड़ काफी खोए-खोए से नजर आते थे और दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए वह कुछ भी नहीं कर रहे थे। हालांकि उनके इविक्शन से पहले जीशान खान ने मेकर्स से गुजारिश की थी कि उन्हें एक और मौका दिया जाए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here