lock upp Mandana Karimi revealed Secret affair with director and pregnancy planning – Entertainment News India


कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। हर हफ्ते जजमेंट डे पर कंटेस्टेंट को सीक्रेट बताकर सुरक्षित होने का मौका दिया जाता है। अभी तक शो में पायल रोहतगी, निशा रावल, शिवम शर्मा सहित अन्य ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे किए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस हफ्ते मंदाना करीमी (Mandana Karimi) अपनी जिंदगी के राज खोलेंगी। मंदाना ने बताया कि वह एक जाने-माने निर्देशक के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने प्रेग्नेंसी तक की प्लानिंग कर ली थी। अपनी बातें कहते-कहते मंदाना रोने लगती हैं।

मंदाना ने खोला अपना सीक्रेट

 

संबंधित खबरें

मंदाना बताती हैं कि यह तब की बात थी जब वह अपने पति से अलग होने की ओर थीं। उन्होंने कहा, ‘एक समय ऐसा था जब मैं अपने अलगाव की स्थिति से जूझ रही थी, मेरा एक सीक्रेट रिलेशनशिप था। मेरा रिलेशनशिप एक बहुत ही जाने-माने निर्देशक के साथ था जो महिलाओं के अधिकारों के बारे बातें करता है। वह कई लोगों के लिए आदर्श है। हमने प्रेग्नेंसी का प्लान किया था… और जब यह हुआ तो उसने… ‘ आगे मंदाना ने क्या कहा यह रविवार के एपिसोड में पता चलेगा।

कंगना भी हुईं भावुक

 

मंदाना का प्रोमो वीडियो ऑल्ट बालाजी ने रिलीज किया है। जब वह अपनी आपबीती बताती हैं तो कंगना रनौत भी भावुक हो जाती हैं। साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

 

शादी के 5 महीने बाद पति से हुईं अलग


मंदाना ने 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी की थी। 5 महीने बाद ही वह पति से अलग हो गईं। उन्होंने गौरव गुप्ता और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here