Lock Upp Nomination munawar faruqui siddharth Sharma and these contestant nominated – Entertainment News India


कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) को शुरू हुए आज तीसरा दिन है। पहले दिन प्रीमियर में कंटेस्टेंट को इंट्रोड्यूस किया गया। शो को दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। किसी ने इसे ‘बिग बॉस’ की कॉपी बताया तो किसी ने कंटेस्टेंट की तारीफ की। सोमवार के एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। उससे पहले सभी को दो टीमों में बांटा गया। इस हफ्ते 5 लोग नॉमिनेट हुए जिन्हें अब दर्शक वोट करके सुरक्षित कर सकते हैं। सभी को बताया गया कि उन्हें दो लोगों का नाम लेना है जिसके बारे में चाहते हैं कि वह अगले हफ्ते शो से बेघर हो जाए। 

कौन-कौन नॉमिनेटेड

 

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में मुनव्वर फारूकी, सिद्धार्थ शर्मा, अंजली अरोड़ा, स्वामी चक्रपाणि और शिवम शर्मा हैं। सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा 8 कंटेस्टेंट ने नॉमिनेशन में डाला। अंजली को 5, स्वामी चक्रपाणि को 3, शिवम शर्मा को 3 और मुनव्वर फारूकी को 2 कंटेस्टेंट ने नॉमिनेशन में नाम लिया।

 

सिद्धार्थ और शिवम में अनबन


शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शर्मा और शिवम शर्मा के बीच अनबन देखी जा रही है। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बीच सिद्धार्थ ने शिवम के लिए आपत्तिजनक बात कही। उन्होंने कहा कि ‘ये उन लोगों में है जो दिल्ली का नाम खराब करता है। अगर दिल्ली को रेप कैपिटल कहा जाता है तो यह इसके जैसे लोगों की वजह से है। यह एक वूमनाइजर है।‘ शो के कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ की यह बात पसंद नहीं आई और ज्यादातर लोगों ने उन्हें नॉमिनेट कर दिया।

कैसे करें वोट


दर्शक अपने फेवरेट सेलिब्रिटी को सुरक्षित करने के लिए ऑल्ट बालाजी के ऐप पर जाकर वोट कर सकते हैं। इसके अलावा एसएमएस भी कर सकते हैं। एसएमएस के लिए LockUpp<space>Contestant Name लिखकर 56161 पर भेज देना है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here