lock upp saisha shinde reveals we have to prove gender identity in public – Entertainment News India – Lock Upp : सायशा शिंदे का बड़ा खुलासा, कहा


सायशा शिंदे इन दिनों शो लॉक अप में नजर आ रही हैं। शो में वह अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में सायशा ने कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं। सायशा ने बताया कि कैसे ट्रांस महिलाओं को अपनी पहचान साबित करने के लिए सार्वजनिक रूप से कपड़े उतरवाए जाते हैं। सायशा ने इमोशनल होते हुए कहा, कई ट्रांस वुमन ऐसे हैं जिनके कपड़े उतरवा दिए जाते हैं ये प्रूव करने के लिए कि वह महिलाएं हैं। हमें ये अन्याय रोकना होगा और हमें इस दुनिया में काफी बदलाव लाने होंगे। ये सब तब होगा जब मेरे जैसे लोग आगे आकर इस बारे में खुलकर बात करेंगे बिना डर के।

शो जीतकर ट्रांस वुमन को दिलाना चाहती हैं नई पहचान

बता दें कि सायशा ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘ये एक वजह है मैं इस शो में अपनी कॉम्यूनिटी को रिप्रजेंट करने आई हूं। लेकिन मैं चाहती हूं कि सब मुझे यहां एक नॉर्मल इंसान की तरह देखें क्योंकि यही तो मेरी कॉम्यूनिटी चाहती है। हम चाहते हैं कि आप सब हमें रिस्पेक्ट से देखें। मैं इस शो को जीतना चाहती हूं और किसी रिएलिटी शो को जीतने वाली पहली ट्रांस वुमन बनना चाहती हूं।’

संबंधित खबरें

करणवीर से हुई थी लड़ाई

बता दें कि कुछ दिनों पहले करणवीर के साथ सायशा की बहस हो गई थी। दरअसल, करणवीर ने गलती से सायशा को शी की जगह ही कह दिया था। दरअसल, सायशा स्मोकिंग रूम का इस्तेमाल नहीं कर पा रही थीं इसलिए वह काफी परेशान हो गई थीं। सायशा ने फिर कैमरे के सामने देखकर कहा आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते हो। करणवीर ये सब देखते हुए उन्हें शांत करने आते हैं। लेकिन तभी करणवीर गलती से शी की जगह उन्हें ही कह देते हैं। सायशा फिर कहती हैं कि ही नहीं शी। इसके बाद निशा ने सबसे कहा कि सायशा से बात करते हुए सब ध्यान दें।

सायशा का कहना है कि ट्रांस वुमन्स पर फिल्में बनाई जाती हैं और उनके राइट्स को लेकर बात होती है, लेकिन रिएलिटी में ऐसा नहीं होता। सायशा का कहना है कि अपने लिए घर खोजने से लेकर आधार कार्ड बनवाने तक उन्हें काफी मुश्किलों का सामना किया था।

यह भी पढ़ें – स्टूडियो के बाहर खड़े शख्स से आमिर खान ने कही ऐसी बात, मिल रही खूब वाह-वाही

चैरिटी में देंगी पैसे

सायशा ने इससे पहले साल 2021 में ये खुलासा किया था कि वह ट्रांस वुमन हैं। उन्होंने सर्जरी करवाने के बाद ये बात सबको बताई थी। पहले सायशा का नाम स्वपनिल शिंदे था। तबसे लेकर अब तक वह अपनी ट्रांस वुमन आइडेंटिटी को खुलकर सबके सामने लेकर आ रही हैं। इस शो में आते हुए सायशा ने कहा था कि वह वादा कर रही हैं कि इस शो से वह जो भी कमाएंगी उसका 50 प्रतिशत वह चैरिटी के लिए देंगी। उन्होंने कहा था, इस शो से मैं जो भी कमाने वाली हूं उसका 50 प्रतिशत में ट्रांस कम्यूनिटी एनजीओ और चैरिटेबल ट्रस्ट को दूंगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here