Lock Upp Shivam Sharma vs Payal Rohatgi Fight went Furious After Talaaq Statement – Entertainment News India


कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ के हालिया एपिसोड में पायल रोहातगी और शिवम शर्मा के बीच टक्कर देखने को मिली। दोनों ही अच्छे दोस्त हैं और फिर इस तरह दोनों का टकराना फैंस के लिए सरप्राइजिंग भी था और एंटरटेनिंग भी। शिवम और पायल के बीच ये झगड़ा पायल के अरीना टास्क में हाने के बाद हुआ जिससे वह फिनाले वीक में जगह नहीं बना पाईं।

टास्क को लेकर भिड़े पायल-शिवम

शिवम और पायल के बीच अरीना टास्क में परफॉर्मेंस को लेकर झगड़ा शुरू हो गया जब शिवम ने उनकी परफॉर्मेंस को मुनव्वर फारुकी की परफॉर्मेंस से कंपेयर करना शुरू किया। शिवम ने पायल को बताया कि तो बार तो उनका भी एरो अटक गया था। शिवम की बात सुनकर पायल रोहातगी ने कहा कि आखिर क्यों उनके लिए मुनव्वर बेंचमार्क बन गए हैं?

निजी जिंदगी पर उठा दिए सवाल

पायल रोहातगी ने कहा, ‘अगर मुनव्वर बोले दिन तो दिन, वो बोले रात तो रात, मुनव्वर के अलावा भी जिंदगी है। अगर मुनव्वर ही बेंचमार्क है तेरे लिए तो जा शादी कर ले उससे।’ पायल रोहातगी की इस बात पर शिवम का पारा चढ़ गया और उन्होंने भी पलटवार शुरू कर दिया। शिवम ने पायल रोहातगी से कहा, ‘वो तो आप खुद कर चुकी हैं… और आपका तो तलाक भी हो चुका है।’

संबंधित खबरें

‘आपका तो तलाक भी हो चुका है’

शिवम शर्मा की इस बात पर पायल अपना आपा खोती दिखाई पड़ीं। उन्होंने कई बार शिवम से अपनी बात रिपीट करने को कहा। शिवम और पायल के बीच जहां ये झगड़ा काफी बढ़ गया वहीं अंजली, मुनव्वर और प्रिंस जमकर दोनों की लड़ाई के मजे लेते दिखाई पड़े। बता दें कि कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कौन शो का पहला सीजन जीतता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here