Lock Upp shocking elimination Zeeshan Khan and karanvir bohra lock out the show – Entertainment News India


कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है, शो में कई ट्विस्ट आते जा रहे हैं। इस जजमेंट डे से पहले दो कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा  दिया गया है। वाइल्ड कार्ड के जरिए लॉकअप में पहुंचे जीशान खान लॉकआउट हो गए हैं। आजमा फल्लाह के साथ उनकी लड़ाई हो गई थी जिसके बाद जीशान ने उन्हें धक्का दिया और उनके आंख में झाड़ू दे मारा। हिंसा के आरोप में जीशान एलिमिनेट हो गए हैं। लॉकअप में करण कुंद्रा सरप्राइज विजिट पर पहुंचे। उन्होंने आजमा फल्लाह को भी पर्सनल कमेंट करने को लेकर चेतावनी दी।

हिंसा करने पर हुए बाहर

 

संबंधित खबरें

दरअसल आजमा ने जीशान की गर्लफ्रेंड पर कमेंट किया था जिसके बाद जीशान गुस्से में आ गए और अपना आपा खो  बैठे। आजमा ने जीशान के बेड पर प्रोटीन पाउडर फेक  दिया तो गुस्से में उन्होंने आजमा के मेकअप बॉक्स को नष्ट कर दिया। जीशान ने आजमा से माफी भी मांगी लेकिन जेलर करण कुंद्रा ने उनके इस व्यवहार को लेकर दंड दिया और बताया कि शो में हिंसा की कोई जगह नहीं है और उन्हें एलिमिनेट कर दिया।

पढ़ें: शादी की लिपलॉक फोटो को लेकर ट्रोल हुए सायरस साहूकार, यूजर्स ने कहा- ‘ये हिन्दू रिवाज में…’

करणवीर को मिले सबसे कम वोट

 

दूसरी ओर करणवीर बोहरा कम वोट मिलने की वजह से बाहर हो गए हैं। एक टास्क के बाद करणवीर, पायल रोहतगी और अली मर्चेंट नॉमिनेशन में आ गए गए। दर्शकों के वोट के आधार पर उनकी किस्मत का फैसला होना था। करणवीर की अपेक्षा पायल रोहतगी और अली मर्चेंट को ज्यादा वोट मिले थे। करण कुंद्रा ने बताया कि अली को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। जबकि पायल दूसरे नंबर पर और करणवीर तीसरे नंबर पर रहे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here