Lock Upp wild card contestant Vinit Kakar gets eliminated from Kangana Ranauts controversial show read details – Entertainment News India


कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) से विनीत कक्कड़ (Vinit Kakar) का पत्ता साफ हो चुका है। विनीत टीवी कलाकार हैं और कुछ दिन पहले ही उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी। बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस कंट्रोवर्शियल शो को शुरू हुए एक महीने से भी ज्यादा समय बीत चुका है। दिन ब दिन यह शो और भी मजेदार होता जा रहा है। पिछले दिनों इस शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं और विनीत कक्कड़ भी उन्हीं में से एक हैं। एंट्री के बाद से विनीत ने इस शो में ज्यादा कुछ नहीं किया। तबसे लेकर वह इस शो में लगातार उतार-चढ़ाव देखते ही रहे हैं। 

इन 3 लोगों ने साधा विनीत पर निशाना

लॉक अप के पिछले एपिसोड में जब सबसे कमजोर कंटेस्टेंट की बात हुई तो कई लोगों ने विनीत कक्कड़ का ही नाम लिया। सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने साफ-साफ कहा कि विनीत गेम में आकर सिर्फ मुफ्त की रोटियां तोड़ते हैं। वहीं अली मर्चेंट और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने बी विनीत कक्कड़ को ही कमजोर बताया। जीशाना खान (Zeeshan Khan) बाकियों से अलग राय रखते हुए नजर आए। जीशान का कहना था कि विनीत काफी कुछ कर सकते हैं और उन्हें एक और मौका जरूर मिलना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- Lock Upp: मंदाना करीमी को प्रेग्नेंट करके भाग गया था डायरेक्टर, ‘अबॉर्शन’ की कहानी सुनकर रो पड़ीं कंगना रनौत

संबंधित खबरें

ये लोग बटोर रहे हैं सुर्खियां 

लॉक अप में वैसे तो कई कंटेस्टेंट्स कैदी बने हुए हैं लेकिन इनमें से कुछ ही लोग सुर्खियां बटोर पाने में कामयाब हो पा रहे हैं। मंदाना करीमी से लेकर सायशा शिंदे, शिवम शर्मा और आजमा फल्लाह जैसे कई कंटेस्टेंट्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाने में कामयाब रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन-कौन फिनाले की दौड़ में शामिल होगा?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here