Lock Upp: Zeeshan Khan Handcuffed Payal Rohatgi Angry Actress Says Pair Me Jhuko Aur Bandho See Episode Video – Entertainment News India


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) हर दिन चर्चा में रहता है। हर दिन इस शो के एपिसोड में नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। शो में कंटेस्टेंट्स के झगड़े और उनके हैरान करने वाले खुलासे दर्शकों को जबरदस्त मसाला दे रहे हैं। अब आने वाला एपिसोड भी शो के दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आयेगा। आने वाले एपिसोड में जीशान खान (Zeeshan Khan) पायल रोहतगी (Payal Rohatagi) के हाथ में हथकड़ी बांधते हुए नजर आने वाले हैं। इस बाद से एक्ट्रेस का पारा चढ़ जायेगा।

जीशान को मिला हथकड़ी लगाने का ऑर्डर

ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपकमिंग एपिसोड की वीडियो शेयर की है। जिसमें दिखाया गया है कि लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा जीशान खान से कहते हैं कि आप अपने ब्लॉक में से किसी एक कंटेस्टेंट को बांध सकते हैं।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- यामी गौतम को शादी के लिए डिजाइनर ने लहंगा देने से किया था मना, एक्ट्रेस का छलका दर्द

गुस्से से लाल हुईं पायल

हथकड़ी बांधने का ऑर्डर मिलने के बाद जीशान इसके लिए पायल रोहतगी को चुनते हैं। बस इसी में दोनों के बीच बहस हो जाती है। इस बात से पायल को गुस्सा आने लगता है। हथकड़ी बांधने के लिए पायल आगे आती हैं और गुस्से में जीशान से कहती हैं, बांधो झुको पैर में और बांधो। अब देखना दिलचस्प होगा कि जीशान के साथ पायल कब तक बंधी रहेंगी और आगे लॉक अप का क्या माहौल रहेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here