lockupp contestent zeeshan says mandana karimi have doubts on karanvir bohras character – Entertainment News India – मंदना करीमी को करणवीर बोहरा के कैरेक्टर पर शक? बोलीं


मंदना करीमी लॉकअप में कई शॉकिंग खुलासे कर चुकी हैं। अब उनके साथी जीशान खान ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। जीशान  ने बताया कि मंदना को करणवीर बोहरा के कैरेक्टर पर शक होता है। यह बात मंदना उन्हें खुद बता चुकी हैं। अंजलि अरोड़ा ने भी इस पर हां में हां मिलाई। बता दें कि करणवीर ने लॉकअप में ही अंजलि अरोड़ा से बोला था कि उनके साथ लव ऐंगल क्रिएट करें क्योंकि दर्शकों को यही सब पसंद होता है। अंजलि को करण की यह बात पसंद नहीं आई थी। जीशान ने बताया कि मंदना को शो के पहले भी करणवीर घर बुला चुके हैं।

मंदना ने की थी बुराई


कंगना रनौत के शो लॉकअप में गॉसिप का बाजार गरम है। लेटेस्ट एपीसोड में जीशान अंजलि अरोड़ा और अली मर्चेंट से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने करणवीर बोहरा और मंदना करीमी से जुड़ी शॉकिंग बात बताई। जीशान ने बताया, मंदना ने करणवीर के बारे में काफी बड़ी बात बताई थी। वह उनकी बुराई कर रही थी और बोलीं कि KV पर भरोसा मत करना। मंदना ने कहा था, मुझे करणवीर पर बाहर की दुनिया में भी भरोसा नहीं। उसने कई बार मुझे स्क्रिप्ट डिसकस करने के लिए घर बुलाया।

 

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें: मंदना करीमी के ‘अबॉर्शन खुलासे’ पर क्यों उछला अनुराग कश्यप का नाम, जानें वजह

 

अली बोले- कुत्ते की दुम…


इस पर अंजली और अली मर्चेंट भी करणवीर के खिलाफ बोलने लगते हैं। अंजलि बोलती हैं, वह दूसरे दिन ही मेरे साथ शुरू हो गए थे। इस पर अली बोलते हैं, कुत्ते की दुम टेढ़ी की टेढ़ी रहती है। करणवीर बोहरा गेम शो से बाहर हो गए थे। उनकी फिर से वापसी हुई है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here