Love horoscope aaj ka rashifal 24 april 2022 future predictions todays lucky and unlucky zodiac signs rashi – Astrology in Hindi – Love Horoscope : आज ये 5 राशि वाले प्रेम जीवन में करेंगे नई शुरुआत, चमकेगा भाग्य का सितारा, लव


Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 24 अप्रैल को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि- यह संभव है कि आज आप सामान्य से हटकर कुछ करने का विकल्प चुनेंगे क्योंकि आप अपनी सामान्य दिनचर्या से थक चुके हैं। वास्तव में, समय-समय पर ब्रेक लेने और अपने लिए कुछ न कुछ करने में कोई बुराई नहीं है। यहां तक ​​​​कि अगर आपका वर्तमान साथी संभावना के बारे में उत्साहित नहीं है, तो भी आपको आगे बढ़कर वही करना चाहिए जो आप चाहते हैं।

वृष राशि- आपको अतीत पर चिंतन करने और आगे देखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। अपने साथी के साथ बिताए अच्छे समय के बारे में सोचें और सराहना करें कि आप दोनों कितने करीब हैं। अपने किसी खास के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना एक शानदार आइडिया है। साथ में आपका समय सुखद और यादगार रहेगा। मौके पर चौका मारो।

संबंधित खबरें

राशिफल : ग्रहों की स्थिति बेहद खतरनाक, मेष, वृष, मिथुन वाले बचकर पार करें समय, काल वस्तु का करें दान

मिथुन राशि- आपके लिए अपने अतीत की चीजों के साथ संबंधों को फिर से जगाना संभव है। आप कभी नहीं जानते कि आपके जीवन में कोई पूर्व परिचित कब दिखाई दे। हालांकि यह थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है, आप पाएंगे कि आप दोनों अपने पिछले रिश्ते के बाद से काफी बड़े हो गए हैं। आपका कनेक्शन पुनर्जीवित हो सकता है, जिसे आपने पहले सोचा था कि समाप्त हो गया था।

कर्क राशि- अपनी रोमांटिक लाइफ पर थोड़ा ध्यान देने का समय है। परिवार और दोस्तों के ध्यान भटकाने से दूर अपने साथी के साथ समय बिताएं। साथ में यात्रा करना संभव है। नतीजतन, यह आपके रोमांस को फिर से जीवंत करने और एक-दूसरे के लिए अपने जुनून को फिर से खोजने का एक शानदार क्षण है जब आपने पहली बार एक-दूसरे को देखना शुरू किया था।

सिंह राशि- आपके पास अपने वर्तमान रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए जो कुछ भी आवश्यक है उसे पूरा करने के लिए आपको आत्म-आश्वासन और विश्वास की आवश्यकता होगी। यह संभव है कि आप अपने रोमांटिक जीवन की गतिशीलता को बदलना चाहते हैं। यदि आप डेट पर जा रहे हैं, तो आपके पास बहुत अच्छा समय होगा, और आप बहुत हंसेंगे। आप जाने देने और वास्तव में आप होने के आनंद को फिर से खोज लेंगे।

कन्या राशि- प्रेमी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं और अपनी इच्छाओं को व्यक्त करें। आपको आश्चर्य होगा कि यह आपके रिश्ते के लिए कितना कायाकल्प कर सकता है। उन्हें बताएं कि उनकी उपस्थिति और समर्थन ने आपके जीवन को कितना बदल दिया है। यह उन्हें खुश करने की संभावना है और आपको एक साथ रोमांटिक यात्रा शुरू करने में सक्षम बनाता है।

तुला राशि- इस तथ्य के बावजूद कि आपका वर्तमान संबंध आदर्श प्रेम रुचि नहीं हो सकता है, वे एक रमणीय साथी बने रहेंगे। आप आज डेट पर जाने की योजना बना रहे हैं, यह विशेष रूप से भावुक नहीं हो सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से सुस्त नहीं होगा। एक रोमांचक समय बिताने के अवसर का लाभ उठाएं।

वृश्चिक राशि- बस अपने दृष्टिकोण में तार्किक होना और अपने विकल्पों पर पूरी तरह से विचार करना याद रखें। यदि हाल ही में किसी संघर्ष के परिणामस्वरूप आपको अपने साथी के साथ अपने संबंधों में कठिनाइयाँ आ रही हैं, तो आप पा सकते हैं कि आज स्थिति और खराब हो गई है। कई परिस्थितियां इस समय मामले को और खराब कर रही हैं। आपको अपने साथी को कुछ जगह देनी होगी।

धनु राशि- आप हमेशा सबसे अच्छे वक्ता नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि आप अपने साथी से जो कुछ भी कहने के लिए तैयार हैं, आप उसे बहुत अधिक गलत व्याख्या के बिना व्यक्त करने में सक्षम होंगे। अपने प्रिय को एक हार्दिक पत्र भेजें जिसमें यह व्यक्त किया गया हो कि आप उनके प्रति कितने समर्पित हैं। अपने विचारों और भावनाओं को स्वतंत्र रूप से बहने दें।

मकर राशि- आत्म-स्वीकृति आवश्यक है। अपने पिछले रिश्तों, भागीदारों और अन्य घटनाओं को देखने के लिए तैयार रहें, जिन्होंने आपको अपनी भूमिका को और अधिक स्पष्ट रूप से पहचानने में मदद की हो। केवल एक चीज जो अतीत के बारे में विनाशकारी हो सकती है, वह यह है कि आप उसके साथ वर्तमान में क्या करते हैं। इसे बहुत मजबूती से न पकड़ें नहीं तो यह दूसरों को आपके लिए आपकी पहचान निर्धारित करने में सक्षम करेगा।

कुंभ राशि- प्यार में उम्मीदों को छोड़ देना आसान नहीं है, लेकिन अभ्यास के साथ, आप इस पर काबू पा लेंगे। कभी-कभी, भले ही आप किसी को निर्णय लेने में उनकी त्रुटियों को महसूस करने में मदद करने की पूरी कोशिश करते हों, लेकिन सुरक्षित दूरी बनाए रखते हुए उनसे प्यार करना आवश्यक हो सकता है। चीजों को ठीक करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें। अभी के लिए धैर्य रखें और शांत रहें।

2023 तक राहु की इन राशि वालों पर रहेगी कृपा दृष्टि, करियर में मिलेगी अपार सफलता

मीन राशि- पार्टनर की भावनाओं और चाहतों का ध्यान रखें। दिमाग को शांत रखें और अगर आपका गुस्सा कम है तो उसका इंतजार करें। आज का दिन अपने रिश्ते में ठंडा रखने के लिए अच्छा है, क्योंकि थोड़ी सी भी उकसावे पर आप तड़क-भड़क के शिकार हो सकते हैं। आप अपनी चिंता के आगे झुककर अपने रिश्ते की मदद नहीं करेंगे, और आप अपने साथी को अपने व्यवहार से नाखुश भी कर सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here