LSG Ayush Badoni MS Dhoni Virat Kohli IPL 2022 LSG vs DC Delhi Capitals


IPL 2022 LSG vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की ओर से खेल रहे 22 साल के आयुष बदोनी ने अभी तक अपनी बैटिंग से काफी प्रभावित किया है। बदोनी दबाव के समय भी एकदम चिल रहते हैं और कोई भी विरोधी गेंदबाज हो, अपने शॉट्स खेलने से नहीं चूकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायन्ट्स को आखिरी ओवर में पांच रनों की जरूरत थी और पहली ही गेंद पर शार्दुल ने दीपक चाहर को आउट कर लखनऊ सुपर जायन्ट्स को बड़ा झटका दिया।

इसके बाद आयुष बल्लेबाजी के लिए आए और शार्दुल ने डॉट गेंद फेंककर आयुष पर दबाव बनाया। आयुष इस दौरान घबराए नहीं और ढीली गेंद का इंतजार किया और तीसरी गेंद पर चौका जड़ स्कोर बराबरी पर ला दिया। इसके बाद उन्होंने छक्के से टीम को जीत दिलाई। जिस तरह से उन्होंने छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई, फैन्स को धोनी याद आ गए और टीम को जीत दिलाते ही उन्होंने अपना जर्सी नंबर दिखाकर जिस तरह से सेलिब्रेट किया, उससे फैन्स को विराट कोहली याद आ गए।

संबंधित खबरें

आयुष को अभी तक चार मैचों में बल्लेबाजी का मौका मिला है, जिसमें वह दो बार नॉटआउट रहे हैं। 51 की औसत और 156.92 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने 102 रन बनाए हैं। बदोनी इस टूर्नामेंट में आठ चौके और छह छक्के लगा चुके हैं। वह अगर इस तरह का खेल जारी रखते हैं, तो लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए आगे के मैचों में भी अहम साबित हो सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here