Luv Ranjan wedding first pictures of came out with girlfriend Alisha Vaid here see – Entertainment News India


‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन की शादी की पहली बार तस्वीरें सामने आई हैं। उन्होंने बीते 20 फरवरी को बेहद निजी तरीके से शादी की थी। लव रंजन ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद संग सात फेरे लिए। शादी की सभी रस्में ताज नगरी आगरा के एक आलीशान होटल में हुई जहां बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी पहुंचे। लव रंजन के करीबी सेलिब्रिटीज को ही शादी में बुलाया गया। इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, वरुण शर्मा, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य लोग थे।

कैसा है आउटफिट

 

पहली फोटो में लव रंजन और अलीशा एक दूसरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। अगली फोटो में अलीशा सीढ़ियों से नीचे उतर रही हैं। उनके दोस्त ने उनका हाथ पकड़ा हुआ है। तीसरी फोटो में लव और अलीशा की केमेस्ट्री नजर आ रही है। शादी में डायरेक्टर ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी जिस पर बेज कलर से फ्लोरल प्रिंट है। उनके आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। अलीशा ने सब्यसाची का लाल रंग का खूबसूरत सा लहंगा पहना है। 

पढें: ‘देवों के देव महादेव’ फेम सोनारिका भदोरिया ने इस शो पर लगाया आरोप, 3 साल बाद भी नहीं दिए 70 लाख

पोस्ट पर सितारों ने दी बधाई

 

इन फोटोज को लव फिल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट किया गया है। इसके साथ कैप्शन दिया गया है, ‘जैसा कि अलीशा और लव ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू की। हम आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।‘

 

इस पोस्ट पर श्रद्धा कपूर, पत्रलेखा, सनी सिंह, वरुण शर्मा सहित दूसरे सेलिब्रिटीज ने हार्ट का इमोजी बनाया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो लव रंजन की आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया काम कर रहे हैं। अभी फिल्म का नाम तय नहीं है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here