madhya pradesh narottam mishra falls playing cricket congress post video on twitter


मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीतिक रार छिड़ी हुई है। इसको लेकर दोनों दलों के नेता सोशल मीडिया पर भी भिड़े रहते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला गुरुवार को जब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस ने मजे ले लिए। इस वीडियो में नरोत्तम मिश्रा क्रिकेट खेलते वक्त गिर पड़ते हैं। इसको मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया है। 

भाजपा-कांग्रेस में मची है रार
गौरतलब है कि इन दिनों मध्य प्रदेश में पंचायत चुनावों में आरक्षण को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच रार मची हुई है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा पंचायत चुनावों में ओबीसी आरक्षण पर रोक लगाने के बाद दोनों ही दल-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्रवाई पर भी इस फैसले का असर देखने को मिल रहा है। दोनों ही दलों के बीच इस मुद्दे को लेकर विधानसभा में भी तलवार खिंची हुई है।

अक्सर सलूजा करते हैं व्यंग
बता दें कि नरेंद्र सलूजा अक्सर भाजपा सरकार, इसके नेताओं और मंत्रियों पर टिप्पणी करते रहते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी सलूजा कई बार भाजपा पर तंज कस चुके हैं। गौरतलब है कि सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वॉइन की थी। यह भी माना जाता है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ की कांग्रेस सरकार गिराने में सिंधिया ने बड़ी भूमिका निभाई थी। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here