Mahela Jayawardene said about Virat Kohli return to form It is unfortunate – विराट कोहली की फॉर्म में वापसी को लेकर महेला जयवर्धने बोले


इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली को क्रिकेट से कुछ आराम दिया गया। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं थे, लेकिन एशिया कप 2022 के लिए उन्हें टीम में फिर से चुना गया है। विराट की खराब फॉर्म को लेकर तमाम दिग्गज अपनी राय दे चुके हैं और अब इस लिस्ट में श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने का नाम भी जुड़ गया है। जयवर्धने के मानना है कि विराट जबर्दस्त खिलाड़ी हैं और इस तरह के दौर से कैसे बाहर आना है वह अच्छी तरह से जानते हैं।

विदेशी खिलाड़ी क्यों चाहते हैं उनकी लीग में खेलें भारतीय क्रिकेटर?

कोहली और पूरी फिटनेस हासिल करने वाले केएल राहुल ने एशिया कप के लिए भारत की 15 सदस्य टीम में वापसी की है। एशिया कप दुबई और शारजाह में 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेला जाएगा। विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है।

यह स्टार बल्लेबाज इंग्लैंड दौरे में सभी फॉर्मेट की छह पारियों में केवल 76 रन बना पाया था। उन्होंने इस बीच पिछले साल स्थगित किए गए पांचवें टेस्ट मैच, दो वनडे इंटरनेशनल मैच और इतने ही टी20 में भाग लिया था। इस पूर्व कप्तान को वेस्टइंडीज दौरे और जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया था।

एशिया कप 2022 स्क्वॉड चुनने में क्या टीम इंडिया से हुई है यह बड़ी चूक?

जयवर्धने ने ‘आईसीसी रिव्यू’ के शो में कहा, ‘विराट अभी जिस दौर से गुजर रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन वह बेहतरीन खिलाड़ी है। मेरा मानना है कि विराट के पास इस दौर से बाहर निकलने के लिए सभी साधन हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि वह इस खराब दौर से उबरने में सफल रहेगा। फॉर्म अस्थायी होती है जबकि आपका कौशल स्थायी।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here