Malaika Arora Gucci GG Supreme print silk shorts and GG Supreme print silk jacket costs almost 2 and Half Lakh Rupees as per the reports – Entertainment News India


बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मलाइका के हर अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं और उनके फोटोज- वीडियोज पर खूब प्यार लुटाते हैं। मलाइका के स्टाइल स्टेटमेंट की फैन्स खूब तारीफ करते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। मलाइका जब भी कहीं स्पॉट होती हैं तो उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका के लेटेस्ट फोटोज वीडियोज वायरल हो रहे हैं और इस बार वजह उनकी कपड़ों की कीमत भी है।

करीब ढाई लाख के कपड़े

दरअसल सेलेब्स अक्सर महंगे- महंगे ब्रांड्स के कपड़े और एक्सेसरीज का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में हाल ही में मलाइका अरोड़ा गूची (Gucci) के कपड़ों में नजर आईं। फोटोज और वीडियोज में मलाइका गूची के शॉर्ट्स और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका ने गूची जीजी सुप्रीम प्रिंट सिल्क शॉर्ट्स पहने हैं, जिसकी कीमत करीब एक लाख सात हजार रुपये हैं। वहीं दूसरी ओर मलाइका की गूची जीजी सुप्रीम प्रिंट सिल्क जैकेट की कीमत करीब एक लाख 35 हजार रुपये है। यानी मलाइका ने करीब 2.40 लाख रुपये के कपड़े पहने हैं।

 

संबंधित खबरें

मलाइका अरोड़ा का हुआ था एक्सीडेंट

याद दिला दें कि  2 अप्रैल को मलाइका अरोड़ा, पुणे में एक फैशन शो से लौट रही थीं और तब ही मुंबई-पुणे हाईवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट से रिकवर होने के बाद मलाइका ने मिड डे से कहा था, ‘शारीरिक रूप से मैं ठीक हो रही हूं लेकिन मानसिक रूप से मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से खत्म नहीं होता है। कभी अगर  मैं कोई फिल्म देखती हूं जिसमें एक्सीडेंट या खून दिखाया जा रहा है, मेरी यादें ताजा हो जाती हैं जिससे मेरी रीढ़ कांपने लगती है। मुझे इस  प्रक्रिया से गुजरना होगा जिससे मैं इससे आगे निकल सकूं।’

अर्जुन को डेट कर रहीं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फासला है। इस बारे में हैलो के साथ इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘ये बहुत जरूरी है कि तलाक या फिर ब्रेकअप के बाद भी औरतों की एक जिंदगी हो। महिलाओं के रिश्तों को लेकर लोगों की सोच बहुत ही स्त्रीविरोधी रही है। औरतों के लिए खुद से छोटी उम्र के लड़कों को डेट करना किसी कलंक जैसा माना जाता है।’ मलाइका अरोड़ा ने कहा कि औरतों को उनके तलाक या ब्रेकअप के बाद भी जिंदगी जीने का अधिकार होना चाहिए।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here