Malaika Arora opens about relationship with Arbaaz Khan now after divorce – तलाक के बाद अरबाज खान से अब कैसे हैं मलाइका अरोड़ा के रिश्ते? कहा


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने दिसंबर 1998 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। शादी के 18 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया और मई 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया। मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान खान है। बेटे की कस्टडी एक्ट्रेस के पास है। भले ही मलाइका और अरबाज अब साथ नहीं हैं लेकिन उनमें एक खास कनेक्शन बरकरार है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। मलाइका का मानना है कि तलाक के बाद उनके बीच बॉन्डिंग अच्छी हुई है। उनका कहना है कि अरबाज कमाल के इंसान हैं और वो हमेशा उनके अच्छे के लिए दुआ करती हैं।

तलाक के बाद रिश्ता बेहतर


मलाइका इस वक्त अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अरबाज, जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। मसाला मैगजीन के साथ बात करते हुए मलाइका ने अरबाज के साथ रिश्ते पर कहा, ‘हमारी बॉन्डिंग अब अच्छी है। हम कहीं ज्यादा मैच्योर हैं। हम बस खुश और शांत लोग हैं। वह कमाल के इंसान हैं और मैं उनकी जिंदगी के अच्छे की कामना करती हूं। कई बार लोग कमाल के होते हैं लेकिन वो साथ में चल नहीं पाते। बस यही है। मैं हमेशा उनके अच्छे की दुआ करती हूं।‘ 

महिलाओं को दिया मैसेज


मलाइका आगे कहती हैं, ‘मुझे लगता है मैंने अपनी पसंद बनाई है और खुद को पहले रखा। मुझे लगता है कि ऐसा करके आज मैं एक बेहतर इंसान हूं। मेरे बेटे के साथ बेहतर संबंध हैं, जब वह देखता है मैं ज्यादा खुश हूं। मेरे एक्स हसबैंड के साथ अब रिश्ते कहीं बेहतर हैं। मुझे खुशी है कि मैंने ये फैसला लिया और मैं अपने लिए खड़ी हुई। महिलाओं के लिए, डरो मत अपने दिल की बात मानने से डरो मत, हां पंख फड़फड़ाएंगे लेकिन जिंदगी आसान नहीं है। आप सभी को खुश नहीं कर सकते।

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे


मलाइका आखिरी बार टीवी पर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के तौर पर नजर आई थीं। अरबाज खान की आने वाला वेब सीरीज सोनी लिव पर ‘तनाव’ है। यह इजराइली वेब सीरीज ‘फौदा’ (Fauda) का अडॉप्शन है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here