mandana clarifies that anurag kashyap is not that director boyfriend with who she had secret relation – Entertainment News India – मंदना करीमी ने डायरेक्टर से सीक्रेट अफेयर पर दी सफाई, बोलीं


मंदना करीमी लॉकअप से बाहर हो चुकी हैं और उन्होंने डायरेक्टर से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर सफाई दी है। मंदना का कहना है कि जिस डायरेक्टर के साथ वह सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं, वह अनुराग कश्यप नहीं थे। उन्होंने बताया कि वह और अनुराग आज भी दोस्त हैं। जबकि जिस डायरेक्टर से उनका रिलेशनशिप था, वह दोस्त नहीं था। मंदना ने लॉकअप में खुलासा किया था कि उनका किसी डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं, जिसने उन्हें अबॉर्शन करवाने पर मजबूर किया था। मंदना ने किसी का नाम नहीं लिया था हालांकि उनके बयान के बाद कई ट्वीट्स सामने आए थे जिनमें लोगों ने अनुराग कश्यप का नाम उनसे जोड़ा था।

मंदना बोलीं अनुराग अच्छे दोस्त हैं


मंदना करीमी हाल ही में लॉकअप से बाहर आई हैं और उन्होंने रिऐलिटी शो में बताए अपने सीक्रेट के बारे में बात की। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मंदना ने बताया, मुझे नहीं पता लोग कुछ नाम क्यों लेने लगे। लोग नामों के साथ कैसे खेल सकते हैं? सोशल मीडिया और खबरों की यही दुखद सच्चाई है। जिस इंसान के साथ मैं रिलेशनशिप में थी, वह मेरा दोस्त नहीं था… मैं यह भी कहना चाहूंगी कि जिस नाम के चर्चे हैं, वह बिलकुल नहीं था, जो कि अनुराग कश्यप का है। अनुराग मेरे दोस्त थे और हम आज भी दोस्त हैं। मैंने हेडलाइन्स देखीं। यह गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है। 

संबंधित खबरें

मंदना बोलीं, दोबारा मिल सकता है प्यार


अपनी शादी और रिलेशनशिप पर मंदना ने कहा, ऐसा नहीं है कि किसी की शादी सफल न हो या रिश्ता टूट जाए तो वह दोबारा प्यार नहीं पा सकता। ऐसी चीजें आपको सिर्फ मजबूत बनाती हैं। मैं जो कह रही हूं प्लीज उससे प्रेरणा लीजिए। मैं ईरान से आई, टीवी और फिल्में कीं और आज भी सिर उठाकर खड़ी हूं। मंदाना 2017 में बिजनसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी। 5 महीने बाद ही वह उनसे अलग हो गई थीं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here