mani ratnam visit mumbai multiplex owners and request to make ponniyin selvan 1 tickets for Rs 100 only as per reports – Entertainment News India


पोन्नियिन सेलवन फिल्म की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म काफी सुर्खियों में है। पोन्नियिन सेलवन तमिल भाषा में बनी एक पीरियड एक्शन फिल्म है जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट मुंबई पहुंची जहां सभी ने फिल्म का खूब जोर-शो से प्रमोशन किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाल ही में मणिरत्नम भी मुंबई आए। हालांकि वह फिल्म का प्रमोशन करने नहीं बल्कि मल्टी प्लेक्सेस के जो मालिक हैं उनसे मिलने आए। उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर मल्टी प्लेक्सेस के मालिकों से एक ही रिक्वेस्ट की है।

क्यों आए मुंबई

एंटरटेनमेंट टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मणिरत्नम ने उनसे रिक्वेस्ट की है कि वे अपने थिएटर्स में फिल्म की टिकट को 100 रुपये में ही बेचें। खैर ये क्लीयर नहीं हो पाया है कि मणिरत्नम की रिक्वेस्ट को माना गया है या नहीं, लेकिन इससे मल्टी प्लेक्सेस के मालिक हैरान जरूर हुए हैं। वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शायद डायरेक्टर की बात को मंजूरी भी मिल गई है।

मणिरत्नम वापस अपने घर चले गए हैं या नहीं, ये तो नहीं पता। लेकिन हो सकता है कि अगर उनकी बात मल्टीप्लेक्स के मालिक मान जाएं तो फिल्म और उन्हें भी फायदा हो सकता है। 

फिल्म की एडवांस बुकिंग

पोन्नियिन सेलवन की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है। हिंदी में जहां बुकिंग कुछ थिएटर्स में हो रही है वहीं साउथ में तो बुकिंग अच्छी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग डे के लिए फिल्म की 3.15 करोड़ की ग्रॉस एडवांस बुकिंग हुई है। इसमे तमिल भाषा का बड़ा हिस्सा है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले 4 दिनों में फिल्म की एडवांस बुकिंग 10 करोड़ तक जा सकती है।

फिल्म की स्टार कास्ट

मणिरत्नम द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, और कार्थी जैसे स्टार्स शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में ऐश्वर्या के डबल रोल हैं।

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट हैं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन? इवेंट में दुपट्टे से यूं छिपाया बेबी बंप!

बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वह लास्ट साल 2018 में फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड रोल में थे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here