Mannat Trends Big on Twitter After Shah Rukh Khan Home Name Plate Gets Makeover – Entertainment News India


Shah Rukh Khan House Mannat: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख खान बीते लंबे वक्त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं, लेकिन फिर भी उनका स्टारडम और उनकी फैन फॉलोइंग में इसका जरा सा भी असर नहीं पड़ा है। शाहरुख खान के फैन्स उनसे जुड़ी हर चीज के लिए एक्साइटिड रहते हैं, चाहें वो उनका लाइफस्टाइल हो या फिर उनका घर ‘मन्नत’ (SRK’s Home Mannat). इस बीच जब मन्नत की नेम प्लेट काफी वक्त के बाद बदली गई तो ट्विटर पर #Mannat ट्रेंड करने लगा।

मन्नत की बदली नेम प्लेट

दरअसल शनिवार को ट्विटर पर #Mannat खूब तेजी से ट्रेंड हुआ, जिसकी वजह रही शाहरुख खान के घर मन्नत की नई नेम प्लेट। मन्नत की नेम प्लेट बदली गई है और अब ग्लिटर सिल्वर बैकग्राउंड में स्टाइलिश 3डी फॉन्ट्स में अंग्रेजी में मन्नत लिखा गया है। इस नई नेम प्लेट को एक ओर जहां कुछ फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ फैन्स पुरानी नेम प्लेट को ही आईकॉनिक बता रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मन्नत की चार पुरानी नेमप्लेट्स की फोटोज भी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

संबंधित खबरें

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म से जुड़ा एक टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जानकारी के मुताबिक इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी भी एक फिल्म में नजर आ सकते हैं, हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here