Manoj Bajpayee Birthday Love Story with Shabana Raza Love At First Sight and That Hair Oil Crush – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को इंडस्ट्री के सबसे मंझे हुए कलाकारों में गिना जाता है। मनोज बाजपेयी ने अपने अभी तक के करियर में 70 से ज्यादा फिल्में की हैं और शनिवार को वह अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रजा को नेहा बाजपेयी के तौर पर भी जाना जाता है और वह भी एक कलाकार हैं। मनोज और शबाना की लव स्टोरी कम ही लोग जानते हैं और आज उनके बर्थडे पर हम आपको बताने जा रहे हैं मनोज और शबाना की लव स्टोरी के बारे में।

पहली नजर में हो गया था प्यार

मनोज बाजपेयी ने शबाना रजा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था और कहा था कि उन्हें शबाना से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। मनोज बाजपेयी की शबाना से मुलाकात साल 1998 में एक बॉलीवुड पार्टी के दौरान हुई थी। बता दें कि मनोज बाजपेयी की शादी दिल्ली की एक लड़की से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। फिर उनकी मुलाकात शबाना से हुई जिन्हें वह पहली ही नजर में दिल दे बैठे।

शबाना की सादगी पर हाल बैठे दिल

मनोज बाजपेयी की शबाना से मुलाकात साल 1998 में उनके फिल्म ‘करीब’ से डेब्यू करने के बाद हुई थी। हालांकि लंबे वक्त तक दोनों बस एक दूसरे को डेट करते रहे और बातों और मुलाकातों के लंबे सिलसिले के बाद साल 2006 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों की एक बेटी भी है। मनोज की बायोग्राफी ‘कुछ पाने की जिद’ में पीयूष पांडे ने मनोज बाजपेयी के हवाले से बताया है कि शबाना की सादगी पर वह दिल हार बैठे थे।

संबंधित खबरें

बालों में तेल देखकर सोच में पड़े मनोज

किताब के मुताबिक मनोज बाजपेयी ने बताया, ‘पार्टी में पहुंचा तो देखा कि एक लड़की बिना मेकअप के बालों में तेल और आंखों पर चश्मा लगाए बैठी है। मैंने सोचा कि यार बॉलीवुड की किसी हीरोइन में तो इतना साहस नहीं कि बालों में तेल लगाकर पार्टी में आ जाए, तो बस सादगी पर दिल आ गया।’ किताब में यह भी बताया गया है कि उन दिनों शबाना डिप्रेशन में थीं। क्योंकि उनकी फिल्म ‘करीब’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी और अब उनके पास बस एक ही फिल्म और थी।

बेमन पार्टी में पहुंचे थे मनोज और शबाना

इस पार्टी में मनोज बाजपेयी की तरह ही शबाना भी आना नहीं चाहती थीं। हालांकि दोनों ही बेमन इस पार्टी में पहुंचे थे लेकिन किस्मत ने दोनों को एक दूसरे से मिला दिया था। मनोज बाजपेयी और शबाना ने तकरीबन 8 सालों तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज ZEE5 की फिल्म ‘डायल 100’ में नजर आए थे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here