Manoj Muntashir Tweeted for Comedian raju shrivastav – Entertainment News India – राजू श्रीवास्तव के लिए मनोज मुंतशिर का ट्वीट, कहा


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत बीते दिन से ज्यादा बिगड़ गई है। एक ओर जहां राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया है तो दूसरी ओर उनका दिल भी दिक्कत कर रहा है। राजू श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य के पूरे देश के लोगों ने हाथ जोड़े हुए हैं और प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी कॉमेडियन के लिए कई पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। जिन में एक नाम मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) का भी है। मनोज ने राजू के लिए एक दिल को छूने वाला ट्वीट किया है।

क्या है मनोज का ट्वीट

मनोज मुंतशिर ने राजू श्रीवास्तव के लिए करीब बीती शाम एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में मनोज ने लिखा, ‘राजू भाई, हिम्मत मत हारना। बस थोड़ा सा ज़ोर और लगा दो। हमारे हाथ प्रार्थना में जुड़े हैं।’ राजू श्रीवास्तव के लिए मनोज के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं। वहीं राजू के इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे स्टोरी पर शेयर किया गया है, जबकि ट्विटर पर रिट्वीट भी।

 

राजू श्रीवास्तव की सिर्फ सांस चल रही है…

बता दें कि राजू की तबीयत के बारे में सभी परेशान हैं और हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने भी इस पर रिएक्ट किया था।  सुनील पाल ने ई-टाइम्स से बातचीत में बताया है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ने कहा, ‘मैंने अभी ही राजू के भतीजे कौशल से बात की और मुझे पता लगा है कि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। डॉक्टर्स की पूरी कोशिश जारी है और हर कोई उनकी लिए प्रार्थना कर रहा है।’

सिर्फ सांसें चल रही हैं…

सुनील पाल ने आगे कहा था, ‘उनकी (राजू श्रीवास्तव) सिर्फ सासें चल रही हैं, बाकी बॉडी बिलकुल भी फंक्शन नही कर रही है।’राजू श्रीवास्तव के लिए न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि कई सेलेब्स भी प्रार्थना कर रहे हैं। अशोक पंडित, शेखर सुमन, राजपाल यादव आदि ने भी राजू श्रीवास्तव के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और कॉमेडियन के लिए दुआ मांगी है।

राजू को पड़ा था दिल का दौरा

याद दिला दें कि राजू श्रीवास्तव के करीबी अशोक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया था कि अभिनेता को व्यायाम करते समय 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा था, ‘राजू नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।’ अशोक श्रीवास्तव ने बताया था कि उनके भाई राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई थीं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें।

राजू ने कई फिल्मों में किया काम

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में एक्टिंग की। राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here