Maryam Nawaz sharif suggestion to Imran Khan said Leave Pakistan and go to India – International news in Hindi – मरियम नवाज शरीफ की इमरान खान को नसीहत, कहा


पोस्ट से पहले जनता के नाम संबोधन में भारत की शीर्षक को इमरान खान (इमरान खान) को भारत में जाने की खबर है। मिस्टर ग्लोबल-नवाज (पीएलएम-एन) की नई जिंदगी ने खान को भारत में जाने की नसीहत है। देश के लिए जरूरी है कि जिस व्यक्ति ने उसे प्रभावित किया, वह बीमार था। इमरान खान ने कहा था कि भारत के लोग खुदादार हैं।

भारत असामान्य पसंद
नवाज़ शरीफ़ की नवाज़ नवाज़ शरीफ़ की नवाज़ शरीफ़ ने खान को आडे़डे हैं। मरे हुए लोगों को इस तरह से देखा जाता है कि वे किस स्थिति में हैं। अगर आपको बहुत पसंद है तो आप इसे ठीक करेंगे।

मरे ने मारा
ये, मरो जैसी नई दुनिया के साथ जुड़े हुए हैं ये भी जानते हैं कि भारत के अलग-अलग-अलग-अलग प्रधानमंत्रियों के विपरीत बार-साथ चलने वाले सहयोगी हैं, किसी भी तरह से स्थापित और अपने नए जीवन से जुड़े हैं। नहीं है। बिहारी मतदान के लिए एक बार फिर से मतदान करें। देश और संविधान को बरकरार रखा है।

संबंधित खबरें

️ गौरतलब️ गौरतलब️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ आदेश को पूरा करने के लिए आदेश दिया गया है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here