Meet Spoiler Alert 31 December 2021 Manushi to kill Meet Hood to get Meet Ahlawat during Christmas party – Entertainment News India


टीवी सीरियल ‘मीत’ (Meet) के हर एक एपिसोड में खूब धमाका हो रहा है। मीत हुड्डा और मीत अहलावत इस वक्त अपना हनीमून मना रहे हैं, लेकिन मानुषी उसे परेशान करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही है। मानुषी ने कसम खा ली है कि वो अपनी बहन को मीत अहलावत की जिंदगी से बाहर निकाल फेंकेगी। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वो मीत की जिंदगी ही दांव पर लगा देगी। ऐसे में आने वाले दिनों में इस सीरियल में कई नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

बीवी के करीब आएगा मीत अहलावत

क्रिसमस पार्टी के दौरान मीत हुड्डा और मीत अहलावत एक-दूसरे के करीब आए। बबिता ने मीत हुड्डा को एक गाउन दिया हुआ था, जिसे वो क्रिसमस पार्टी पर पहनती है। मीत को नए अवतार में देखकर मीत अहलावत हक्का-बक्का रह जाता है और उसकी खूब तारीफ भी करता है। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट भी शेयर करते हैं। मीत के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मीत और मीत अहलावत क्रिसमस पार्टी में एक-दूसरे के साथ खूब डांस करेंगे। दोनों की नजदीकियों को मानुषी बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। 

मीत की जान लेगी मानुषी?

मानुषी दोनों को साथ नहीं देख पाएगी। ऐसे में वो मीत हुड्डा की ड्रिंक में नशे की गोलियां मिला देगी। मीत हुड्डा जैसे ही अपनी ड्रिंक लेगी वो बेहोश हो जाएगी। मीत को बेहोशी की हालत में ही मानुषी ट्रॉली में पैक कर लेगी। इसके बाद वो उस ट्रॉली को ठिकाने लगाने की प्लानिंग करेगी। टैरेस पर मानुषी के हाथ से ट्रॉली छूट जाएगी। ये देखते ही मानुषी का हालत खराब हो जाएगी। मानुषी को लगने लगेगा कि मीत अब जिंदा नहीं बचेगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here