Meet Spoiler Alert 5 January 2022 Meet Hoodas emotioanal breakdown in front of his husband – Entertainment News India


टीवी सीरियल मीत (Meet) में मानुषी ने कसम खा ली है कि वो मीत अहलावत को पाकर ही चैन की सांस लेगी। मानुषी के दिमाग में इस वक्त एक ही बात घूम रही है कि उसे किसी ना किसी तरीके से मीत हुड्डा को अपने रास्ते से हटाना है। कहने को तो मीत हुड्डा और मानुषी बहनें हैं लेकिन सब कुछ अजीब ही हो रहा है। मानुषी को मीत अहलावत इस वजह से पसंद है क्योंकि वो अमीर खानदान से है। मानुषी किसी भी तरह करके अहलावत हाउस में जाना चाहती है। इन दिनों वो मीत हुड्डा और मीत अहलावत के हनीमून को चौपट करने में जुटी हुई है। 

मानुषी ने फिर से की खुराफात

मानुषी ने कुछ दिन पहले ही मीत हुड्डा की जान लेने की कोशिश की थी। मीत अहलावत ये पता लगाने की कोशिश में जुटा हुआ था कि आखिर मीत हुड्डा को मारने की कोशिश किसने की है? मीत कुछ पाता कि उससे पहले ही मानुषी ने सारे सबूत मिटा डाले थे। मानुषी एक बार फिर से मीत हुड्डा की जान लेने की कोशिश करने वाली है। मानुषी इस बार मीत को मारने के लिए अपना शैतानी दिमाग चलाएगी। 

इमोशनल हो जाएगी मीत हुड्डा

मानुषी एक बार फिर से अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाएगी। दूसरी ओर मीत हुड्डा जैसे ही मुसीबत के समय मीत अहलावत को अपने सामने पाएगी तो वो उसे देखते ही रो पड़ेगी। इस दौरान मीत अहलावत और मीत हुड्डा का इमोशनल रीयूनियन देखकर हर किसी की आंखें भर आएंगी। अब देखना होगा कि मानुषी इनके इस खूबसूरत रिश्ते को तोड़ने के लिए और कौन-कौन सी चाल चलेगी? 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here