Michael Atherton says Ben Stokes is not a long term pick as England Test captain – इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन बोले


पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल एथर्टन ने इंग्लैंड को चेतावनी दी है कि बेन स्टोक्स टेस्ट कप्तान के रूप में दीर्घकालिक विकल्प नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की टीम को उन्हें थोड़े समय के लिए अपना सब कुछ देने दीजिए। स्टोक्स को गुरुवार को आधिकारिक तौर पर इंग्लैंड की टेस्ट कप्तानी मिली है। जो रूट ने पिछले सप्ताह टेस्ट कप्तान के तौर पर इस्तीफा दे दिया था, क्योंकि टीम लगातार हारती चली आ रही थी।   

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के नए प्रबंध निदेशक रॉब की ने स्टोक्स के कप्तान नियुक्त करने के बाद कहा कि ये उनके लिए समय सही है। उन्होंने ये भी कहा कि वह अतिरिक्त जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं। वहीं, 1993 और 2001 के बीच 54 टेस्ट मैचों इंग्लैंड की कप्तानी करने वाले एथर्टन इस बात से सहमत हैं कि स्टोक्स को कप्तानी सौंपने के लिए समय सही है, लेकिन उनका मानना ​​है कि उन्हें केवल एक अल्पकालिक कप्तान होना चाहिए।

इंग्लैंड की टेस्ट टीम ने पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। जो रूट की कप्तानी में पिछले 17 मैचों में टीम सिर्फ एक मुकाबला जीत पाई थी। अब बेन स्टोक्स के लिए न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है। इंग्लैंड की टीम को एक मैच भारतीय टीम के खिलाफ भी खेलना है, जो पिछले साल खेली गई टेस्ट सीरीज का बाकी मैच होगा। सीरीज में 2-1 से टीम इंडिया आगे है। 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here