Michael Vaughan predicts Umran Malik future gives important suggestion to BCCI SRH vs GT IPL 2022


सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 21वां मैच मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा है। एसआरएच की गेंदबाजी के दौरान युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने एक बार फिर हर किसी को प्रभावित किया है। गुजरात के खिलाफ इस 22 साल के तेज गेंदबाज ने 153 किलोमीटर प्रतिघंटे से अधिक की रफ्तार से सबसे तेज गेंद डाली। उमरान मलिक की इस गेंदबाजी के फैन माइकल वॉन हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर सनराइजर्स हैदराबाद के इस गेंदबाजी की तारीफ भी की है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उमरान मलिक के लिए ट्वीट करते हुए लिखा “बहुत जल्द भारत के लिए खेलेंगे उमरान मलिक… अगर मैं BCCI होता मैं उसे इस गर्मी में कुछ काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए भेजूंगा ताकि उसे पहले विकसित होने में मदद मिल सके।”

गुजरात के खिलाफ उमरान ने अपने 4 ओवर के कोटे में 39 रन खर्च कर मैथ्यू वेड को आउट किया। गुजरात की शुरुआत इस मैच में अच्छी नहीं रही थी। पावरप्ले में में शुभमन गिल और साईं सुदर्शन के रूप में उन्हें दो बड़े झटके लगे थे। पंजाब के खिलाफ पिछले मुकाबले में इन्हीं दोनों बल्लेबाजों ने शतकीय साझेदारी की थी।

संबंधित खबरें

दो विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 50 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनका साथ अभिनव मनोहर ने 35 रन बनाकर दिया। हैदराबाद के लिए उमरान के अलावा भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन को 2-2 सफलताएं मिली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here