Milk delivery from F1 car video went viral Anand Mahindra said Coolest Idea – F1 कार से दूध की डिलीवरी, वायरल हो गया वीडिया, आनंद महिंद्रा ने बताया


भारतीय लोग जुगाड़ और आविष्कार दोनों में आगे हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जुगाड़ का एक शानदार उदाहरण देखा जा सकता है। इस वीडियो में एक शख्स ‘फॉर्मूला 1’ कार के जरिए दूध ले जाता दिख रहा है। वीडियो ने सिर्फ आम लोगों का ही नहीं, बल्कि आनंद महिंद्रा का भी ध्यान आकर्षित किया है। 

वीडियो को RoadsOfMumbai ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसमें एक शख्स फॉर्मूला 1 जैसी दिखने वाली एक कार के जरिए दूध की डिलिवरी कर रहा है। कैप्शन में लिखा है, ‘जब आप F1 ड्राइवर बनना चाहते हैं, लेकिन परिवार चाहता है आप डेयरी बिजनेस में मदद करें।”

 

संबंधित खबरें

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 मिलियन न्यूज, करीब 3000 रिट्वीट और 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। महिंद्रा हेड आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट के साथ वीडियो साझा किया। महिंद्रा ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि उनकी गाड़ी सड़क नियमों को पूरा करती है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि रफ्तार को लेकर उनका जुनून असीमित रहेगा … बड़े दिनों बाद ऐसी कोई बढ़िया चीज देखी है। मैं इस सड़क योद्धा से मिलना चाहता हूं…”

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया भी दी है। रिप्लाई में GoMechanic ने लिखा, ‘हम इसे राइड करना चाहते हैं लेकिन मां कहती है धूप में काले हो जाओगे।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, हमें लोगों को नए वाहन बनाने की अनुमति देनी चाहिए और उनमें से कुछ को सड़क पर वैध होने देना चाहिए।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here