Mimicry artist Chandanis proposal in Alia Bhatts voice is gone viral on the social media watch video – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी जानकारी को जानने के लिए फैन्स बेकरार से हैं। अपनी फेवरेट जोड़ी को शादी के बंधन में बंधता हुआ देखने के लिए हर कोई बेताब है। इस बीच आलिया भट्ट की मिमिक्री करने के लिए मशहूर आर्टिस्ट चांदनी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग दंग हो गए हैं। बीते दिनों ही चांदनी ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आवाज निकालकर पिज्जा ऑर्डर किया था और यह वीडियो लोगों के बीच खूब वायरल भी हुआ। अब चांदनी ने फैन्स की डिमांड पर आलिया भट्ट की आवाज में ही एक शख्स को प्रपोज (Alia Bhatt’s mimicry artist proposal video) कर डाला है। प्रपोजल तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही फोन पर दूसरे साइड की आवाज आई तो उसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया।

चांदनी को मिला रणबीर का जवाब?

चांदनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैन्स की डिमांड पर आलिया भट्टी की आवाज में एक शख्स से दिल की बात कर रही हैं। कुछ देर तक चांदनी मस्ती करती हैं लेकिन तुरंत फोन पर दूसरी साइड से रणबीर कपूर की आवाज सुनाई पड़ती है। तभी चांदनी खुलासा करती हैं कि फोन पर कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्त हैं जो कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आवाज निकाल लेते हैं। चांदनी के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया है। कुछ लोग तो अभी भी मान रहे हैं कि क्या दूसरी साइड से आ रही आवाज रणबीर कपूर की है?

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर कपूर की शादी से पहले ये क्या बोल गए संजय दत्त? सुनकर शरमा जाएंगी आलिया

संबंधित खबरें

कब है आलिया-रणबीर की शादी? 

यह सवाल तो हर किसी के लिए पहेली जैसा ही बन चुका है। किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल को है। तो कहीं ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि इनकी शादी 15 अप्रैल को होनी है। एकाध रिपोर्ट्स में शादी की डेट 17 अप्रैल भी बताई जा रही है। फिलहाल तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियों जोरो-शोरों से चल रही हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here