Minister Tej Paratp Yadav controversy over sister misa bharati husband shailesh kumar present in government official meeting


बिहार की महागठबंधन सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव विवादों में आ गए हैं। तेज प्रताप ने गुरुवार को विभाग की बैठक ली, इसमें उनकी बहन और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के पति शैलेश कुमार भी नजर आए। तेज प्रताप जब विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे, तब शैलेश कुमार वहीं बैठे थे। शैलेश के बिना किसी सरकारी पद के आधिकारिक बैठक में आने पर विवाद खड़ा हो गया है।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्री तेज प्रताप को कोई हल्के म न ले। आरजेडी के सभी मंत्रियों से शैलेश कुमार ज्यादा समझदार-ज्ञानी हैं। अगर उनका आशीर्वाद रहा तो तेज प्रताप बेस्ट मिनिस्टर साबित होंगे।

इस मामले पर आरजेडी प्रवक्ता शशि यादव ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि शैलेश यादव किसी काम से तेज प्रताप से मिलने गए थे। मीटिंग चल रही थी, इसलिए उन्हें वहीं बैठकर इंतजार करने के लिए कहा गया। किसी मंत्री के चैंबर में जाना कोई गुनाह नहीं है। शैलेश कुमार ने किसी भी अधिकारी को कोई निर्देश या आदेश नहीं दिए। 

तेजप्रताप और ऐश्वर्या में होगी सुलह या लेंगे तलाक? हाईकोर्ट में 1 सितंबर को सुनवाई

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार बनने के बाद से ही विवाद शुरू हो गया है। कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ वारंट को लेकर विवाद जारी है। इसके अलावा बीजेपी ने कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर चावल गबन और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर कारतूस रखने के मामले पर घेरा है। बीजेपी राज्य में जंगलराज की वापसी के आरोप लगा रही है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here