Mira Rajput shared a photo with Shahid Kapoor reveals how they celebrate New Year 2022 – Entertainment News India


अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम पॉपुलर नहीं हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें-वीडियोज साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर मीरा के 3.1 मिलियन (31 लाख) से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। न्यू ईयर की शाम को मीरा राजपूत ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह शाहिद कपूर के साथ हैं। उन्होंने बताया कि यह साल क्यों खास होने वाला है। तस्वीर में मीरा सेल्फी ले रही हैं कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। इसके साथ उन्होंने बतया कि यह पहली बार है जब वह न्यू ईयर इवनिंग पर आरामदायक मूड में हैं। वह पैजामा और मोजे के साथ हैं।

मीरा और शाहिद की तस्वीर

 

मीरा लिखती हैं, ‘यह काफी अच्छा होने वाला है क्योंकि मिस्टर के फोटो के लिए मान गए। सभी को नए साल की शुभकामनाएं। यह पहली बार है, मैं नए साल की शाम को आरामदायक पैजामा, मोजे के साथ हूं। क्या हम यह हर साल कर सकते हैं?’

प्रशंसकों ने क्या कहा

 

मीरा राजपूत की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल कपल’। एक फैन लिखते हैं, ‘हैप्पी न्यू ईयर फेवरेट कपल’। एक अन्य ने लिखा- ‘मिस्टर और मिसेज के को नए साल के लिए शुभकामनाएं।‘ एक अन्य ने कहा- ‘माई क्यूटीज, शमीरा’।

इस साल आएगी फिल्म

 

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ है। यह तेलुगू फिल्म की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टालने का फैसला लिया। शाहिद कपूर ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि फिल्म के साथ 2022 में मुलाकात होगी। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here