Mitchell Johnson fined 50 percent of his match fees for his on field spat with Yusuf Pathan in Legends League Cricket


लीजेंड लीग क्रिकेट (एलएलसी) में विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ तीखी बहस करने के कारण  इंडिया कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और साथ ही चेतावनी भी दी गई है। यह घटना इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच रविवार को खेले गये क्वालीफायर मैच के दौरान घटी, जहां जॉनसन प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाज यूसुफ पठान के साथ बहस करने लगे।

इस मामले में अंपायरों के हस्तक्षेप करने से पहले उन्होंने ने यूसुफ को धक्का भी दिया। घटना की जांच के बाद इस लीग के आयुक्त रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने जॉनसन को दंडित करने और साथ ही आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया।

लीग के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा, ” हम इस लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं। कल क्वालीफायर मैच के दौरान मैदान पर जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था।

शिमरन हेटमायर को दो बार फ्लाइट छोड़ना पड़ा भारी, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप टीम से किया बाहर;

किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमने कई बार वीडियो को बारीकी से देखा है।” उन्होंने कहा, ”मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज नहीं दोहराई जाएगी।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here