Mitchell Johnson Shoves Yusuf Pathan In Ugly Spat Umpire Has To Intervene In Legends League Cricket Match Watch Full Video Here


लीजेंड्स लीग का पहला क्वालीफायर इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच जोधपुर में खेला गया। इस मैच को गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स ने 4 विकेट से जीतकर फाइनल में जरूर जगह बनाई, मगर मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच आपस में काफी गहमागहमी देखने को मिली। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भीलवाड़ा किंग्स के यूसुफ पठान इंडिया कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह जुबानी जंग कुछ देर बाद हाथापाई में भी बदल गई। 

IND vs SA: मैं हैरान हूं कि मुझे मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिल रहा है, जानें केएल राहुल ने क्यों दिया ये बयान

वायरल वीडियो में पहले यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है, कुछ सेकंड बाद दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नजदीक आते हैं और फिर जॉनसन पठान को धक्का देते हैं। बात में जॉनसन वहां से मुस्कुराते हुए चले जाते हैं। इस दौरान टीम के अन्य खिलाड़ियों समेत अंपायर को भी बीच बचाव करने आना पड़ता है।

PAK बल्लेबाज खुशदिल शाह के लिए लगे ‘पर्ची… पर्ची…’ के शर्मनाक नारे, बचाव में उतरे इमाम-उल-हक

देखें वीडियो-

 

बात मुकाबले की करें तो रॉस टेलर (84) और कैरेबियाई धुरंधर एश्ले नर्स (नाबाद 60) की तूफानी पारियों के दम पर इंडिया कैपिटल्स ने रविवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के क्वालीफायर के रोमांचक मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स को 4 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली। भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 226 रन का विशाल स्कोर बनाया, जिसे इंडिया कैपिटल्स ने तीन गेंद बाकी रहते 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। नर्स ने श्रीसंत की गेंद पर छक्का लगाकर इंडिया कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचा दिया। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here