Mitchell Marsh still injured will miss out 3-4 more matches for Delhi Capitals


दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 में अपना अगला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले दिल्ली को एक तगड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) अभी भी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं और उनका अगले तीन-चार मैचों से बाहर रहना तय लग रहा है। दिल्ली ने मिचेल मार्श को इस बार आईपीएल नीलामी में 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्हें पिछले महीने पाकिस्तान दौरे पर चोट लग गई थी।

जडेजा ने 7वीं बार मैक्सवेल को किया OUT,कैप्टन का ‘गन सेलिब्रेशन’ वायरल

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने पहले कहा था कि मार्श को 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले तक वापसी कर लेंगे, लेकिन वह चोट से उबर नहीं पाए थे। हालांकि अब उनकी चोट और ज्यादा बढ़ गई है और वह अगले तीन मैचों में टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे। इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने द टेलीग्राफ को बताया कि मिचेल के चोट की निगरानी की जा रही है। अगले मैच से पहले इसमें कुछ समय लगेगा।’

पर्पल कैप की रेस में चहल नंबर-1, तीन बॉलर 10 विकेटों के साथ टॉप-4 में 

संबंधित खबरें

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 में चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चार अंक लेकर छठे नंबर पर है। टीम ने अभी तक मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी है जबकि लखनऊ सुपरजायंटस और गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा है। मिचेल मार्श बैंगलोर के ​अलावा पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबलों से भी बाहर रह सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here