Mitchell Marsh Tests COVID 19 Positive in 2nd RT PCR Four Active Cases in Delhi Capitals Camp in IPL 2022


दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में एक तरह से खलबली मच गई है, क्योंकि दिल्ली के कैंप में अब तक चार सदस्यों की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श का दूसरा आरटी-पीसीआर टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इस खिलाड़ी समेत कुल 4 सदस्य दिल्ली कैपिटल्स के कोरोना वायरस महामारी की चपेट में हैं। सबसे पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

आपको बता दें, मिचेल मार्श अब कम से कम 10 दिन आईपीएल में नजर नहीं आएंगे। लगातार दो कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही मार्श को दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल के बायो-बबल में एंट्री मिलेगी। मार्श के अलावा दिल्ली कैपिटल्स टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मिचेल मार्श अभी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं या नहीं। 

दिल्ली कैपिटल्स के दो अन्य कोरोना संक्रमित टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी और मसाजर हैं। उनसे पहले पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, अच्छी बात ये है कि बाकी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोविड 19 आरटी-पीसीआर रिजल्ट नेगेटिव आए हैं। इस तरह से आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच पर कोई संदेह के बादल नहीं हैं।  

संबंधित खबरें

सोमवार को पीटीआई को एक बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने बताया, “मिशेल मार्श की आरटी-पीसीआर की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि, दूसरी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। खेलने वाले अन्य सभी सदस्यों की आरटी-पीसीआर जांच परिणाम नेगेटिव प्राप्त हुए हैं। डीसी और पीबीकेएस (पंजाब किंग्स) के बीच बुधवार के मैच पर कोई खतरा नहीं है।”   



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here