Mivi two soundbars Mivi Fort S60 and Mivi Fort S100 launched in india check Price and All Details – Tech news hindi


भारतीय कंपनी Mivi देश में साउंडबार की एक लाइन के साथ घरेलू ऑडियो बाजार में एंट्री कर रही है। कंपनी पहले से ही वायरलेस ईयरफोन, स्पीकर और अन्य मोबाइल एक्सेसरीज बनाती है। Mivi ने आज दो साउंडबार – Fort S60 और Fort S100 पेश किए हैं।

ये नए साउंडबार 2.2 चैनल साउंड के साथ आते हैं जो एक इमर्सिव सराउंड-साउंड एक्सपीरियंस और ब्लूटूथ, ऑक्स, कोएक्सियल और यूएसबी सहित इनपुट के कई अलग-अलग मोड प्रदान करता है। आइए हाल ही में आए Mivi Fort S60 और Fort S100 की भारत में कीमत-फीचर्स और स्पेक्स के बारे में डिटल में जानते हैं…

संबंधित खबरें

भारत में इतनी है Mivi Fort S60, S100 की कीमत

Mivi Fort S60 और S100 की कीमत क्रमशः 3,499 रुपये और 4,999 रुपये है और इन्हें विशेष रूप से फ्लिपकार्ट और Mivi की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बेचा जाएगा। साउंडबार पहले से ही बिक्री के लिए तैयार हैं। दोनों साउंडबार एक ही कलर ऑप्शन – ब्लैक में उपलब्ध हैं। ये एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ आते हैं।

ये भी पढ़ें- आ गया Moto का सस्ता स्मार्टफोन: ₹11000 से कम में 50MP कैमरा और 38 घंटे चलने वाली बैटरी

Mivi Fort S60, S100 की खासियत

– Mivi Fort S60 का आउटपुट 60W है, और S100, जैसा कि नाम से ही पता चलता है, 100W के साउंट आउटपुट के साथ आते हैं। दोनों नए साउंडबार में दो बिल्ट-इन सबवूफ़र्स शामिल हैं, जो कंपनी के अनुसार, डीप, एन्हांस्ड बास प्रदान करते हैं। इन नए साउंडबार को आधुनिक घरों में स्पेस की कमी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

– 2.2 चैनल आउटपुट के साथ, नए ऑडियो उपकरणों में एक फैशनेबल, सुव्यवस्थित उपस्थिति है और बढ़ी हुई ध्वनि प्रदान करते हैं। इसमें मूवी, न्यूज और म्यूजिक तीन इक्वलाइजेशन मोड में से चुनने के लिए हैं। साउंडबार पर इनपुट विकल्पों में ऑक्स, ब्लूटूथ 5.0, कोएक्सियल, यूएसबी और एचडीएमआई एआरसी शामिल हैं।

– साउंडबार एक ईजी रिमोट कंट्रोल के साथ आते हैं, जिसमें पावर स्टेट, मीडिया कंट्रोल (वॉल्यूम अप, वॉल्यूम डाउन, प्ले, पॉज़, म्यूट, पिछला और अगला) और इनपुट मोड के बीच स्विच करने का विकल्प प्रबंधित करने के लिए बटन हैं। दोनों साउंडबार सुविधाओं के मामले में काफी समान हैं लेकिन 60W और 100W के साउंड आउटपुट से अलग हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here