Mobility is key Bhau Suryakumar Yadav shoot Virat Kohli training video watch here – सूर्यकुमार यादव को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, ट्विटर पर खोली पोल


आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आगाज में अब चार दिन का ही समय बचा है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शानदार फॉर्म के साथ इस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगे। एशिया कप 2022 में करीब तीन महीने के लंबे ब्रेक के बाद विराट ने वापसी की थी और अपने बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया था। एशिया कप 2022 में विराट ने करीब तीन साल से चले आ रहे 71वें इंटरनेशनल शतक के इंतजार को भी खत्म किया था। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में विराट इन दिनों लगे हुए हैं। नेट्स पर बैटिंग के साथ-साथ वह जिम में भी काफी पसीना बहा रहे हैं। जिम में विराट ने वेटलिफ्टिंग की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस वीडियो के शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक खास बात का खुलासा भी किया। विराट ने बताया कि यह वीडियो किसने शूट किया है। विराट ने कैप्शन में लिखा, वीडियो क्रेडिटः भाऊ सूर्यकुमार यादव।

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की ऑनफील्ड केमेस्ट्री भी शानदार नजर आती है। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इससे पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच भी खेलेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here