Mohammed Shami looks all set as he jets off to Australia to take part in T20 WC


भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है। भारतीय पेसर ने बुधवार शाम को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी। शमी के अलावा मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को भी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है। लेकिन उन दोनों गेंदबाज ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी रवानगी की जानकारी नहीं दी है। जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने और टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इन तेज गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए कहा गया था और अब इन तीनों में से ही किसी एक को बुमराह के स्थान पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की मेन टीम में शामिल किया जाएगा। 

SKY को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, ट्विटर पर खोली पोल- Video

मोहम्मद शमी फिटनेस टेस्ट पास कर चुके हैं और उनका जसप्रीत बुमराह की जगह मेन स्क्वॉड में सिलेक्शन तय ही माना जा रहा है। शमी पहले स्टैंडबाय खिलाड़ियों की लिस्ट में थे। ये तीनों गेंदबाज पर्थ में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। 14 सदस्यीय भारतीय टीम पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। पहले शार्दुल के नाम दूर-दूर तक चर्चा में नहीं था, लेकिन दीपक चाहर की इंजरी ने उनके लिए मौका बना दिया है। 

T20 वर्ल्ड कप से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए बना सिरदर्द

शमी ने पिछले साल नवंबर में हुए आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद से T20I क्रिकेट में एक भी मैच नहीं खेला है। काेरोना से ठीक होने के बाद, वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग कर रहे थे, जहां उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास की है। T20 वर्ल्ड कप टीम में इंडिया को अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलना है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here