moto e32 smartphone featuring 50mp camera will launch on 7th october – Tech news hindi


मोटोरोला (Motorola) इंडियन यूजर्स के लिए एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन ला रहा रहा है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने G सीरीज के नए हैंडसेट Moto G72 को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी E सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto E32 है। यह 7 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। मोटोरोला इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाला है। इस फोन का ग्लोबल वेरिएंट इसी साल मई में लॉन्च हुआ था। फोन का इंडियन वेरिएंट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में ग्लोबल वेरिएंट से अलग होगा। इस अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी जानकारी मौजूद है। आइए जानते है डीटेल। 

मोटो E32 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच के IPS LCD पैनल के साथ आता है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा लगा है।

इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

बंपर डिस्काउंट! 7 हजार रुपये से कम में खरीदें Realme और Redmi के स्मार्टफोन

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, GLONASS और Galileo जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन आइसबर्ग ब्लू और कॉस्मिक ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन का डिजाइन वॉटर रिपेलेंट है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here