moto g stylus 5g 2022 renders leaked online – Tech news hindi


मोटोरोला (Motorola) ने कुछ दिन पहले मीडियाटेक चिपसेट हीलियो G88 चिपसेट वाले Moto G Stylus (2022) को लॉन्च किया था। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार अब कंपनी इसी फोन के 5G वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Moto G Stylus 5G (2022) हो सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन का फोटो भी इंटरनेट पर शेयर किया गया है। लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन का कोडनेम Milan 5G है और यह स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आएगा।  

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले सेंटर पंच होल डिजाइन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। कंपनी का यह फोन 4जीबी के LPDDR4 रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: आ गया Tata Neu सुपर ऐप, मिलेंगी फ्लाइट बुकिंग और खाना ऑर्डर करने जैसी कई सर्विसेज, फ्री में IPL मैच लाइव देखने का भी मौका

संबंधित खबरें

फोन को पावर देने के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की संभावना है। 

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5000mAh की बैटरी दे सकती है। यह बैटरी कितने वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस के साथ आएगा और इसमें कंपनी स्टायलस भी ऑफर करेगी जो फोन के बॉडी में फिट होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा।  

(Photo Credit: 91 Mobiles)

यह भी पढ़ें: 50MP के दो कैमरे के साथ आया Realme GT 2 Pro, मिलेगा 5 हजार रुपये का डिस्काउंट, स्मार्टवॉच भी फ्री



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here