moto g22 will be available in first sale today via flipkart – Tech news hindi


मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G22 की आज पहली सेल है। फोन दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे आप मोटोरोला इंडिया के ऑनलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन की कीमत 10,999 रुपये है। फोन खरीदते वक्त अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये की छूट भी दे रही है। इन दोनों को मिलाकर फोन पर आपको एक हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। 

मोटो G22 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला इस फोन में आपको 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगा। मोटो का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दे रही है। 

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे और 30W की सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ आया Moto G52, प्रोसेसर और डिस्प्ले भी दमदार

संबंधित खबरें

कंपनी इस एंट्री लेवल 4G फोन में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे दे रही है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आने वाला यह फोन स्टॉक ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। साइड माउंटेड फिंगर-प्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।  

(Photo: Movil Zona)

यह भी पढ़ें: YouTube Down: भारत में ठप पड़ा यूट्यूब, 10 हजार से ज्यादा यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी, कंपनी ने कहा- अब सब ठीक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here