moto g32 spotted on ncc database launch expected soon – Tech news hindi


मोटोरोला (Motorola) एक के बाद एक अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी अपनी G सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto G32 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मोटो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में आ सकता है। पिछले महीने इस डिवाइस को NBTC सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। अब यह NCC सर्टिफिकेशन के डेटाबेस में भी नजर आ गया है। इस लिस्टिंग में फोन के डिजाइन के साथ कई और जानकारियां सामने आ गई हैं।

तस्वीरों को देख कर कहा जा सकता है कि फोन का बैक पैनल ग्लॉसी फिनिश वाले कर्व्ड डिजाइन के साथ आएगा। इसके साथ ही फोन में मिलने वाला कैमरा यूनिट टॉप लेफ्ट में रेक्टैंगुलर मॉड्यूल के अंदर मौजूद है। फोन के फ्रंट में आप सेंटर पंच-होल वाला डिस्प्ले देख सकते हैं। फोन के रियर पैनल पर कंपनी फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं ऑफर कर रही है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन में कंपनी पावर बटन में इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर देने वाली है। 

सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर XT2235-3  है और यह 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन में मिलने वाली बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन के रिटेल बॉक्स में कंपनी एसी अडैप्टर, चार्जिंग केबल और इयरफोन देने वाली है। शेयर की गई इमेज के अनुसार कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है, जिसमें मिलने वाला फ्रंट कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-C चार्जिंग पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और एक स्पीकर ग्रिल दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: 9 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा 150W चार्जिंग वाला OnePlus फोन, मिलेगा जबर्दस्त कैमरा और प्रोसेसर

इन फीचर्स के साथ आ सकता है मोटो G32

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ LCD ऑफर कर सकती है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Unisoc T606 या मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हो सकते हैं।   



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here