moto g52 smartphone will launch in india on 25th april landing page goes live – Tech news hindi


स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने कुछ दिन पहले यूरोप में अपने नए हैंडसेट Moto G52 को लॉन्च किया था। इसके बाद से ही इंडियन यूजर्स को भी इस स्मार्टफोन का इंतजार है। अगर आप भी मोटो के फोन के भारत में लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी 50 मेगापिक्सल कैमरा और 30 वॉट फास्ट चार्जिंग वाले इस फोन को भारत में 25 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग फोन के लैंडिंग पेज को लाइव कर दिया है। इसमें फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र भी किया गया है। 

फ्लिपकार्ट पर लाइव लैंडिंग पेज के अनुसार फोन ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी मजबूत और ड्यूरेबल pOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा और इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में सबसे पतले बेजल्स के साथ आने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन का वजन 169 ग्राम और थिकनेस 7.99mm है। 

संबंधित खबरें

मोटो G52 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन 6जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड My UX ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: Tata Play ने चला बड़ा दांव, सस्ता कर दिया सेट-टॉप बॉक्स, Airtel से कड़ी टक्कर

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। डॉल्बी ऐटमॉस साउंड और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

(Photo Credit: Phone Arena)

यह भी पढ़ें: कमाल फीचर! जेब में रखे फोन से चला जाएगा Whatsapp मैसेज, आ रही कमाल टेक्नोलॉजी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here