Moto G72 features and price leaked in india ahead of official launch – Tech news hindi


टेक कंपनी मोटोरोला 3 अक्टूबर को भारत में Moto G72 लॉन्च करने जा रही है और इस स्मार्टफोन को खरीदने का विकल्प ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं और इसकी कीमत से जुड़े संकेत भी मिले हैं। 

सामने आया है कि Moto G72 में 120Hz हाई रिफ्रेश-रेट वाला AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, इसके अलावा फोन में 108MP ट्रिपल कैमरा और लेटेस्ट हीलियो G-सीरीज प्रोसेसर मिल सकता है। नए लीक में 91Mobiless और टिप्सटर इवान ब्लास ने इस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी है।

सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लाएगी रिलायंस जियो, सामने आए फीचर्स और कीमत

पंच-होल डिस्प्ले और मीडियाटेक चिपसेट

Moto G72 में 6.6 इंच का P-OLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें फुल HD+ (1080×2400 पिक्सल्स) रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले HDR+ सपोर्ट के साथ मिलेगा। इस डिवाइस में कंपनी अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है और गीकबेंच प्लेटफॉर्म से मीडियाटेक हीलियो G99 मिलने की बात कन्फर्म हुई है।

108MP प्राइमरी लेंस वाला कैमरा सेटअप

डिवाइस के रियर पैनल पर 108MP के प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी 30W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाएगी। Dolby Atmos सपोर्ट के अलावा इसमें IP52 रेटिंग मिल सकती है।

खरीदना चाहते हैं बेस्ट 5G स्मार्टफोन? ये तीन चीजें चेक करना ना भूलें

कितनी होगी नए Moto G72 की कीमत

पोलैंड की रीटेलर साइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 302 डॉलर सामने आई है। भारतीय मुद्रा में बदलें तो यह कीमत करीब 24,700 रुपये होती है, यानी कि इस डिवाइस को मिडरेंज सेगमेंट में उतारा जाएगा। संकेत मिले हैं कि इस डिवाइस को कम से कम दो कलर ऑप्शंस- वाइट और ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here