motorola edge s30 champion edition 10000 units sold within 10 minutes – Tech news hindi


मोटोरोला (Motorola) का लेटेस्ट स्मार्टफोन Edge S30 Champion Edition को यूजर्स को शानजार रिस्पॉन्स मिला है। इसका नतीजा यह रहा कि यह फोन में तुरंत आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया। लेनोवो चाइना के जनरल मैनेजर शेन जिन ने वीबो पोस्ट करके बताया कि इस के 10 हजार युनिट केवल 10 मिनट से अंदर बिक गए। जिन ने बताया कि यह फोन अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर पलक झपकते बिक गया और इसकी जानकारी कंपनी को खुद ई-कॉमर्स कंपनियों ने दी। मोटोरोला के इस फोन की कीमत चीन में 2499 युआन (करीब 30 हजार रुपये) है।  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 888 प्लस चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: सुपरफास्ट चार्जिंग और जबर्दस्त कैमरे के साथ आया शानदार 5G फोन, डिस्प्ले भी दमदार

संबंधित खबरें

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। डिस्प्ले की बात करें तो मोटो के इस फोन में 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

कनेक्टिविटी के लिए इस ड्यूल नैनो सिम फोन में कंपनी ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-C 3.1, जीपीएस/A-GPS और ग्लोनास के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन ऑफर कर रही है। ओएस की जहां तक बात है तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड कंपनी के My UI 2.0 पर काम करता है।  

यह भी पढ़ें: बार-बार नहीं आता ऐसा धमाकेदार ऑफर! ₹7 हजार सस्ते में खरीदें Xiaomi का प्रीमियम 5G फोन, 108MP कैमरा और 120W चार्जिंग



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here