motorola g52 smartphone featuring 50mp camera launched – Tech news hindi


मोटोरोला (Motorola) ने अपनी पॉप्युलर G सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G52 को लॉन्च कर दिया है। मोटो का यह फोन 50MP कैमरा और 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग जैसे कई जबर्दस्त फीचर से लैस है। कंपनी ने इस फोन को यूरोप में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 249 यूरो (करीब 20,600 रुपये) है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी यह फोन जल्द एंट्री करेगा। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं कि मोटो के इस नए हैंडसेट में क्या कुछ है खास। 

मोटो G52 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में दिए गए पंच-होल डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।मोटो का यह फोन 6जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट लगा है।

यह भी पढ़ें: YouTube Down: भारत में ठप पड़ा यूट्यूब, 10 हजार से ज्यादा यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी, कंपनी ने कहा- अब सब ठीक

संबंधित खबरें

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

ड्यूल स्पीकर और डॉल्बी साउंड वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटो का यह फोन IP52 रेटिंग के साथ आता है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MyUX पर काम करता है।   

(Photo: GSMArena)

यह भी पढ़ें: Realme के फ़ास्ट चार्ज होने वाले Laptop और 30 घंटे चलने वाले Earbuds की पहली सेल आज, मिल रहे ₹10,000 तक सस्ते



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here